हत्या

विवाहिता महिला की धारदार हथियार से काट कर हत्या

48

शक की सुई अवैध संबंधों की ओर…

Mithiliesh Pathak

मिथिलेश पाठक

 

 

 

 

 

 

श्रावस्ती: प्रदेश में लगातार हो रहे अपराध रुकने का नाम नही ले रहे हैं। ताज़ा मामला श्रावस्ती जनपद के इकौना थाना क्षेत्र से आया है। जहां पर विवाहिता महिला की निर्दयता पूर्वक धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है, और क्राइम ब्रांच की टीम के साथ जांच पड़ताल में जुट गई है।

गन्ने के खेत में खून से लथपथ पड़ी यह लाश 25 वर्षीय विवाहिता महिला पूजा की हैं। जिसकी 5 वर्ष पूर्व शादी हुई थी। मृतिका के परिवार में बूढ़े सास ससुर, पति और 3 साल की मासूम बच्ची ही हैं। बीती आधी रात के बाद महिला घर से गायब हो गयी, परिजनों के अनुसार रात भर महिला की तलाश की जाती रही परन्तु उसका कोई सुराग नही लगा। सुबह करीब 8 बजे घर के पीछे लगभग 200 मीटर दूर गन्ने के खेत मे महिला का शव पड़ा मिला। महिला के चेहरे और हाथ पर बड़ी बेरहमी से वार किया गया। जिसकी सूचना पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पति जगदीश ने पुलिस को बताया कि गांव के ही एक व्यक्ति का उसके घर आना जाना था, पति ने पुलिस को उसी व्यक्ति के विरुद्ध नामजद तहरीर दी है, जिसके आधार पर पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है।

सूत्रों की माने तो यह अवैध सम्बन्धों का मामला है, गांव के ही उक्त व्यक्ति से महिला के सम्बंध थे, सम्भवतः पति ने महिला की तलाश के दौरान दोनों को एक साथ देख लिया जिसपर व्यक्ति फरार हो गया और गुस्साए पति ने ही पत्नी का काम तमाम कर दिया।

खैर पुलिस सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल कर रही है, घटना के खुलासे के लिए क्राइम ब्रांच की टीम भी लगाई गई है, जल्द ही मामले के खुलासे की बात पुलिस कह रही है।