आरोपी

आखिरकार पुलिस ने 12 घंटे के बड़े प्रयास के बाद युवती को सिरफिरे के चंगुल से छुड़ाया

9

भोपाल। गुरुवार को हुए युवती के बंधक बनाने वाले मामले में आखिरकार पुलिस ने 12 घंटे के बड़े प्रयास के बाद युवती को छुड़ा लिया। आरोपी रोहित सिंह रूम से युवती के साथ बाहर आया। आरोपी ने शाम सात बजे रूम का गेट खोला और युवती को लेकर बाहर आया। बाद में पुलिस ने युवती को तुरंत अस्पताल भेज दिया। 

युवती को छुड़ाने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही थी और साथ ही गेट तोड़ने की धमकी भी दे रही थी। बंधक की खबर मिलते ही पुलिस सुबह सात बजे से ही युवती को छुड़ाने की कोशिश में लगी थी। 

दरअसल ये पूरा मामला एक सनक का है। आरोपी एक मॉडल के घर आया था. लड़की ने गलती से रूम का दरवाजा खोल दिया था। इसके बाद आरोपी ने युवती को अपने साथ रूम में बंद कर लिया था।

घटना की सुचना मिलते ही एसपी सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंची। रोहित से पुलिस की बात शुरू हुई। घर की बंद बालकनी से रोहित ने इशारे शुरू किए। उसकी मांग को देखते हुए दूध-पानी और कपड़े सहित कई चीज़ें पहुंचायी गयीं। दिनभर नाटक चलता रहा। आख़िरकार शाम हो गयी। बात बनती ना देख आख़िरकार एसडीआरएफ की टीम बुलायी गयी। फ्लैट के चारों तरफ से स्थिति का मुआयना किया गया। फिर हाइड्रोलिक लिफ्ट में सवार होकर एसपी लोढ़ा बाहर से बालकनी के नज़दीक गए। वापस लौटकर उन्होंने कहा आरोपी रोहित लड़की के साथ शादी कराने की मांग कर रहा है। शर्त मानने पर वो बाहर निकलने के लिए तैयार है।