Murder

पहले पति के पास जाने के लिए मां ने की मासूम की हत्या

94

दौलताबाद ईंट भट्ठे के पास कुंए में मासूम नैना को मां ने फेंक दिया था…

Aslam Ali

असलम अली

 

 

 

 

 

 

मिर्जापुर, अदलहाट: पहले पति के पास जाने के लिए मासूम बच्ची को कुंए में फेंकने वाली मां को पुलिस ने गुरुवार की सुबह अदलहाट के शर्मा रोड से गिरफ्तार कर लिया। उस समय वह वाराणसी भागने की फिराक में थी।

थाना प्रभारी बृजेश सिंह ने आरोपी मां सुनीता देवी को मीडिया के सामने पेश करते हुए बताया कि दो जून की शाम ग्रामीणों ने दौलताबाद स्थित सिवान के कुंए से दुर्गंध आने पर सूचना पुलिस को दी थी।

पुलिस ने शव को बाहर निकालकर शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया गया। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर टीम गठित कर जांच शुरू की गई।

इसी बीच छह जून को रामआसरे पुत्री नैना के गायब होने की सूचना देने आया था। उसे शव को दिखाया गया तो उसने अपनी पुत्री के रूप में शिनाख्त की। साथ ही पत्नी के खिलाफ तहरीर दी।

इसी बीच सुबह मुखबिर की सूचना पर आरोपी महिला को गिरफ्तार किया गया। टीम में वरिष्ठ उप निरीक्षक महेन्द्र प्रसाद यादव, कांस्टेबल विनय कुमार, मिथिलेश भारती तथा सविता खरवार शामिल थे।

सुनीता ने बताया कि रामआसरे से कोर्ट मैरेज किया था। उसके पहले मेरी शादी वीरेंद्र पटेल निवासी ग्राम जाठी, थाना फूलपुर, वाराणसी के साथ हुई थी। उसे छोड़कर राम आसरे के साथ रहने लगी लेकिन मोबाइल पर वीरेंद्र से बातचीत होती रहती थी। उसने कहा कि बच्ची को रामआसरे के पास छोड़कर चली आओ। उसके पास जाने के लिए एक जून को चाची के यहां जाने के लिए कहकर घर से निकली थी लेकिन चाची के यहां न जाकर दौलताबाद ईंट भट्ठे के पास कुंए में मासूम नैना को जान मारने की नीयत से फेंक दिया था।