national journalist association

फिर पत्रकार को दी गई धमकी, नहीं रुक रहा है दबंगई, न्याय दिलाने के लिए सामने आया नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन

3
Dharmaveer Dharma

धर्मवीर धर्मा की रिपोर्ट

मोतीहारी। नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने आई जी, डी आई जी एस पी को आवेदन देकर पत्रकार एवं उनके परिजनों की सुरक्षा देने एवं दोषी के विरूद्ध करवाई करने की मांग किया है।

मोतिहारी जिले में पत्रकार आए दिन किसी-न-किसी वारदात के शिकार बन रहें है। ताजा वाकया मधुबन से जुड़े एक पत्रकार के साथ घटी है।
कुछ दिन पहले मधुबन थाना क्षेत्र के तालिमपुर पंचायत के जन वितरण प्रणाली के डीलर एवं अन्य विभागों के कुकृत्यों का भंडाफोड़ करते हुए इनके द्वारा लिखी गई खबर से क्रुद्ध होकर भ्रष्टाचार माफियाओं ने अपने लोगों से पत्रकार बिरजू ठाकुर के घर पर तोड़-फोड़ करवाते हुए हंगामा मचवाया है।

हंगामा और तोड़फोड़ की वजह से पत्रकार बिरजू ठाकुर का परिवार डरा एवं सहमा है। पत्रकार ठाकुर के पिता को पक्षाघात के शिकार हो गये ईलाज के लिए शहर से बाहर ले जाया गया। उधर उनके घर पर उस वक़्त केवल महिला सदस्य ही है।

Birju Thakur

पत्रकार बिरजू ठाकुर

हंगामा और तोड़फोड़ के साथ लुटपाट की घटी घटना की सूचना परिजनों ने उन्हें फोन पर दिया। घटना को मधुबन थानाध्यक्ष सन्दीप कुमार को दिया। उन्होंने त्वरित कारवाई घटनास्थल पर जाकर जांचकर दोषियों के विरुद्ध कड़ी करवाई करने का भरोसा उन्हें दी है।

उधर नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन संगठन के राष्ट्रीय महा सचिव संजय कुमार सुमन ने उच्चाधिकारीयों को त्वरित कारवाई करने की मांग किया है।