तेज रफ्तार बस गड्ढे में गिरी, 27 लोगों की मौत, कई घायल…और बढ़ सकता है मृतकों का आकड़ा

Share this news...
Krishan Chandra Tiwari
कृष्ण चन्द्र तिवारी

मोतिहारी। बिहार के मोतिहारी जिले में गुरुवार शाम एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार यात्री बस गड्ढे में गिर गई। इस हादसे में अबतक 27 लोगों की मौत हो गई। वहीं हादसे में कई लोग घायल हो गए। घटना एनएच 28 के कोटवा बेलवा के पास की है। 5 लोग बस से शीशा तोड़कर बाहर निकले। उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है ड्राइवर की लापरवाही की वजह से ये हादसा हुा है।

कई लोगों की दम घुटने से मौत…

घटना की सूचना मिलते ही कोटवा पुलिस मौके पर पहुंची। मिली जानकारी के मुताबिक बस तेज रफ्तार में थी और अनियंत्रित होकर 30 फीट गड्ढे में गिर गई। बस जैसे ही गड्ढे में गिरी उसमें आग लग गई। आग लगने से बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई। एसी बस होने के कारण बस के सभी शीशे बंद थे। 5 लोग शीशा तोड़कर बाहर निकले।

शीशा बंद होने के कारण दम घुटने से कई लोगों की मौत हो गई। फायर ब्रिगेड टीम को आग लगने की सूचना दी गई है। फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है। फिलहाल ग्रामीण और स्थानीय प्रशासन की मदद से आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है। बस मुजफ्फरपुर से दिल्ली जा रही थी। मृतकों में ज्यादातर मुजफ्फरपुर के रहने वाले थे।

Share this news...