बोर के गड्ढे में फंस गई दो जिंदगियां…रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Ashoknagar
Janmanchnews.com
Share this news...

जलज त्रिपाठी की रिपोर्ट,

अशोकनगर। मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले के पौरूखेड़ी गाँव में आज एक बड़ा हादसा हो गया। एक पुराने बोर के धसक जाने से दो लोग कई फ़ीट नीचे उसमें दब गए। जिन्हें निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

बोर के पास खुदाई करके घायलों को ऑक्सीजन पहुंचाना शुरू कर दिया। पुलिस और प्रशासन की टीम भी मौके पर राहत कार्य में जुटी हुई है। जेसीबी मशीन की सहायता से मलबा हटाने का कार्य किया जा रहा है। रेस्क्यू पिछले पांच घंटो से जारी है, ग्रामीण भी खुद दो जेसीबी की मदद से खुदाई में लगे हैं। कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुँच चुके हैं।

जानकारी के मुताबिक जिला मुख्यालय 55 किमी दूर ग्राम पौरूखेड़ी में एक पुराना बोर धसक गया। किसान लखन रघुवंशी उम्र 43 वर्ष अपने ड्राइवर राकेश ढीमर के साथ पुराने बंद हो चुके ट्यूबबेल से केसिंग निकलवा रहे थें। केसिंग पाइप में चैन पुली फंसाने नीचे दोनों गडढे में उतरे ही थे तभी ऊपर से मिट्टी धसक गई और दोनों दब गए।

आसपास काम कर रहे लोगों के बीच हडकंप मच गया। आनन-फानन में लोगों ने मौके पर बचाव कार्य शुरू किया। जिन्हें निकालने के लिए बड़ी जेसीबी मशीन से कार्य किया जा रहा है, वहीं मौके पर अशोकनगर ईसागढ़ से डॉक्टर एम्बुलेंस लेकर पहुंच गए हैं और प्रशासन भी मौके पर ही है। मौके पर 2 जेसीवी 2 हितैची की मदद रेस्क्यू जारी है तहसीलदार के साथ रेस्क्यू टीम लगी है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।