सुहागरात के पहले दुल्हन ने रचाई दूसरी शादी, कोर्ट दुविधा में

marriage
Janmanchnews.com
Share this news...
Sarvesh Tyagi
सर्वेश त्यागी

भोपाल। सिंगरौली में शादी करके अपने पति के साथ पाटलीपुत्र-लोकमान्य तिलक टर्मिनस एक्सप्रेस में सवार होकर मुंबई जा रही दुल्हन इटारसी पर अचानक लापता हो गई थी। जैसी की आशंका थी, वो खुद इटारसी में सबको चकमा देकर अपने बॉयफ्रेंड के पास चली गई थी। अब दोनों ने शादी कर ली है।

उन्होंने इसकी विधिवत सूचना भी दे दी है। 6 दिन के भीतर उसने 2 शादियां कर लीं। अब मामले में नया पेंच आ गया है। किस शादी को लीगल माना जाए और किसे अवैध। 

जानकारी के मुताबिक, 28 नवंबर को प्रीति ने राजसिंह नाम के लड़के के साथ इलाहाबाद जाकर शादी कर ली और उसके तुरंत बाद खुद ही इलाहाबाद जीआरपी थाने पहुंच गई। इलाहबाद जीआरपी से मिली जानकारी के मुताबिक, इटारसी जीआरपी के एएसआई ने लड़की के बयान लिए। प्रीति ने मुंबई के रहने वाल टीचर छत्रपति शर्मा के साथ 23 नवंबर को हुई शादी को अपनाने और मुंबई जाने से इंकार कर बॉयफ्रेंड के साथ रहने की बात कही।

ट्रेन से हो गई फरार…

23 नवंबर को सिंगरौली में मुंबई के छत्रपति शर्मा की शादी प्रीति के साथ हुई थी। 25 नवंबर को 40 बारातियों के साथ दुल्हन प्रीति को लेकर ट्रेन से मुंबई जा रहे थे। इटारसी में प्रीति ट्रेन से लापता हो गई। इसकी शिकायत जीआरपी थाने में हुई थी। थाना प्रभारी के मुताबिक, लड़की ने बॉयफ्रेंड के साथ शादी कर ली है। युवती को परिवार वालों के हवाले कर दिया गया है।

बी. कॉम की छात्रा है…

बता दें, प्रीति सिंगरौली के रहने वाली है। वे बीकॉम फाइनल ईयर की स्टूडेंट है। इससे पहले जिस लड़के से प्रीति की शादी हुई थी वो मुंबई में टीचर था।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।