फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर लड़कियों को अश्लील मेसेज करने वाला गिरफ्तार

Facebook
Janmanchnews.com
Share this news...
Rajkumar jayaswal
राज कुमार जायसवाल

भोपाल| फर्जी आईडी बनाकर लड़कियों से मीठी बातें करता था।अगर लड़कियां रिप्लाई नहीं करती तो फिर उसको अभद्र और अश्लील मैसेज करने वाला  एग्रीकल्चर विभाग के क्लर्क को मध्य प्रदेश साइबर पुलिस ने पटना से गिरफ्तार किया है।

यह व्यक्ति पटना में पटना एग्रीकल्चर विभाग में क्लर्क है। साइबर सेल को शिकायत मिली थी कि सुनील पांडे नाम का शख्स फर्जी फेसबुक प्रोफाइल बनाकर लड़कियों को परेशान कर रहा है। आरोपी क्लर्क फेसबुक पर लड़कियों के लिए परेशानी का सबब बन गया था। उसके चलते कई लड़कियों को काफी परेशानियां झेलनी पड़ रही थी

बिहार पुलिस से किया संपर्क-

साइबर पुलिस ने जांच की तो पता चला कि आरोपी सुनील पांडे पटना के एग्रीकल्चर विभाग में क्लर्क है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए मध्य प्रदेश साइबर पुलिस ने बिहार पुलिस से संपर्क किया। इसके बाद पटना में स्थानीय पुलिस की मदद से संयुक्त कार्रवाई करते हुए साइबर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

6 से ज्याद प्रोफाइल –

आरोपी सुनील ने छह से ज्यादा फर्जी फेसबुक प्रोफाइल बनाई थी। इन्हीं प्रोफाइल से आरोपी लड़कियों से बातचीत करने की कोशिश करता था। जब लड़कियां रिप्लाई नहीं करती, तब आरोपी उन्हें अभद्र और अश्लील मैसेज करता। पुलिस आरोपी को रिमांड लेकर पूछताछ कर रही है।

जांच अधिकारी का मानना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर लड़कियों को परेशान करने के कई और मामलों का खुलासा हो सकता है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।