Hemant katare blackmail by common girl

रेप केस में फरार कांग्रेस विधायक ने ली कोर्ट की शरण

41
Sarvesh Tyagi

सर्वेश त्यागी

भोपाल।छात्रा से ज्यादती और अपहरण के केस में फरार कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे हाईकोर्ट की शरण में पहुंचे हैं। कटारे ने हाईकोर्ट में दो याचिका दायर की है।

याचिका में उन्होंने उन पर हुई एफआईआर को निरस्त करने की गुजारिश की है। कोर्ट ने अभी याचिका पर सुनवाई की तारीख नहीं दी हैै। ये याचिकाएं अधिवक्ता प्रियंकुश जैन ने दायर की हैं।

गौरतलब है कि दुष्कर्म की एफआईआर दर्ज होने के बाद से ही कटारे फरार चल रहे हैं। पुलिस ने उन पर 10 हजार रुपए के इनाम की घोषणा भी कर रखी है।

कटारे ने कोर्ट में जिन दो याचिकाओं को निरस्त करने की गुहार लगाई है। उनमें से एक छात्रा द्वारा दुष्कर्म का आरोप और दूसरा पड़िता की मां द्वारा अपरहण कर बयान दर्ज करवाना शामिल है।

यह है पूरा मामला-

भिंड जिले के अटेर विस से कांग्रेस के विधायक हेमंत कटारे द्वारा ब्लैकमेलिंग की शिकायत पर क्राइम ब्रांच ने पत्रकारिता की एक छात्रा को गिरफ्तार किया था। इसके बाद लड़की ने कटारे के खिलाफ रेप का मामला, वहीं मां ने कटारे पर अपहरण का मामला दर्ज करवाया था।

पहले लड़की ने अपना एक वीडियो जारी किया था इसके बाद तीन आडियो भी वायरल हुए थे, जिसमें रुपयों के लेन-देन सहित कई बातें की गई थीं।