5 लाख की लूट का पुलिस ने किया पर्दाफाश

fraudlence
Janmanchnews.com
Share this news...
mukesh radheshyam solanki
मुकेश सोलंकी

धार। धार के ग्राम दात्तीगारा के पास सर्राफा व्यापारियों से हुई लाखों की लूट का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है।

पुलिस ने 5 बदमाशों को गिरफ्तार कर इनके पास से 38 किलो चांदी 500 ग्राम से अधिक के सोने के जेवर, एक बोलेरो वाहन, एक पिकअप वाहन सहित एक बाइक बरामद की है। 

दरअसल 15 जनवरी को बड़नगर के व्यापारी बृजमोहन नीमा अपने भतीजे व एक कर्मचारी के साथ ग्राम दसाई से हाट बाजार करके वापस अपने गांव बड़नगर लौट रहे थे, तभी ग्राम दात्तीगारा के पास पिकअप वाहन में भरकर आए बदमाशों ने उनसे मारपीट कर 1 लाख 80 हजार रुपए नगद सहित सोने चांदी के जेवरात लूट लिए थे।

इसके बाद से ही पुलिस गंभीरता से पूरे मामले की जांच में जुटी हुई थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने जितेंद्र नाम के आरोपी को ग्राम सोमा खेड़ी से गिरफ्तार किया और इससे जब सख्ती से पूछताछ की गई तो इसने पूरी लूट का खुलासा कर दिया।

लूट की वारदात को 13 लोगों ने मिलकर अंजाम दिया था।  पुलिस ने पांच आरोपियों रेव सिंह, जितेंद्र, बिसेन, मुन्ना उर्फ विजय और दिनेश को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी 10 फरार आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

पकड़े गए पांच आरोपियों में से दो मुन्ना उर्फ विजय सोनी और दिनेश सोनी जोबट के सर्राफा व्यापारी हैं। जिन्होंने बदमाशों से लूटा गया माल खरीदा था।

वहीं पुलिस अब पकड़े गए आरोपियो के खिलाफ कार्रवाई में जुटी हुई है, साथ ही वह बांकी के दस फरार आरोपियो को भी पकड़ने के सरगर्मी से प्रयास कर रही है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।