मध्य प्रदेश में कांग्रेस को अखिलेश का साथ, अखिलेश गठबंधन के पक्ष में

Akhilesh Yadav
Janmanchnews.com
Share this news...

भोपाल। आने वाले MP चुनाव को लेकर सभी दल लगातर MP का दौरा कर रही है। पिछले 15 सालों से सत्ता से दूर रही कांग्रेस इस बार MP में अपनी वापसी के लिए पूरी कोशिश में लगी है। अभी हाल ही में कांग्रेस ने बसपा से गठबंधन भी कर लिया है। ऐसे में सपा ने भी अपनी पूरी तयारी कर ली है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने MP चुनाव को लेकर दो दिवसीय दौरे पर भोपाल आये। अपने दो दिवसीय दौरे पर भोपाल पहुंचे अखिलेश यादव ने प्रेसवार्ता कर कहा कि वो गठबंधन के साथ है। उन्होंने कहा कि यहां जनता के साथ बहुत धोखा हुआ है। यहां डबल इंजन बहुत पहले से है लेकिन किसानों को धोखा दिया गया।

भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि आज नौजवान के सामने कोई रोज़गार नहीं है। जो कि आने वाले समय में जनता को और परेशानी होगी।  उन्होंने कहा कि महिलाओं के खिलाफ उत्पीड़न में MP का रिकॉर्ड बहुत ख़राब हो चूका है, जिसका मूल कारण भाजपा सरकार है।

साथ ही सपा अध्यक्ष आने वाले चुनाव को लेकर कहा कि मध्य प्रदेश में समाजवादियों को काम करना है और आने वाले समय में MP के विकास के लिए हमारी पार्टी चुनाव भी लड़ेगी। इतना ही नहीं श्री यादव ने कहा कि वो गठबंधन पक्ष में है। देश अब नया PM और MP में नई सरकार चाहता है। 

गठबंधन को लेकर फिलहाल उन्होंने अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।