हेमन्त कटारे पर यौन शोषण का झूठा आरोप, जेल में पीड़िता के साथ यौन शोषण

Hemant katare blackmail by common girl
Janmanchnews.com
Share this news...
Sarvesh Tyagi
सर्वेश त्यागी

ग्वालियर । कांग्रेस विधायक पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पीड़िता ने गुरुवार को पत्रकार वार्ता में अपने सनसनीखेज बयान से सभी को चौंका दिया । उसका बयान सुनते ही मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया है। वहीं राजनीतिक गलियारों में भी विरोधियों को लेकर चर्चा का बाजार गर्म हो गया है।

पीड़िता ने गुरुवार को कोर्ट में दिए गए अपने बयान में कहा है कि हेमंत कटारे से मुझे आज भी नफरत है। मैं लगातार तीन महीनों से झूठ पर झूठ बोल रही हूं, लेकिन आज हर एक शब्द सही कहूंगी।

पीड़िता ने कहा जेल में बंद रहने के दौरान मुझसे मिलने सह आरोपी विक्रम, वकील और विशाल खत्री पहुंचे थे। 27 तारीख को विक्रम मुझसे जेल में मिलने पहुंचा। विक्रम वकील और एक पत्रकार ने मिलकर मुझसे झूठे आरोप लगाने के लिए कहा था। उन्होंने कहा कि हेमंत कटारे के सारे दुश्मन एक हो गए हैं, तुम आरोप लगाओ बाकि हम देख लेंगे।

जेल में किया निर्वस्त्र, कराई मसाज पीडि़ता यहीं नहीं रुकी उसने सनसनीखेज आरोप लगाते हुए पत्रकारों को बताया कि विधायक ने कभी भी उसका कोई दुरुपयोग नहीं किया। बल्कि जेल में मेरे साथ अमानवीय व्यवहार किया गया।

उसने बताया कि मुझे जेल में निर्वस्त्र किया गया, मसाज भी करवाई गई। मेरा सेक्सुअल ह्रासमेंट हेमंत कटारे ने नहीं बल्कि जेल में किया गया है।

सीजे को पत्र लिखने किया मजबूर पीडि़ता ने बताया कि मैंने एसआईटी को सबकुछ झूठ बोला है। मुझसे चीफ जस्टिस को पत्र लिखने के लिए मजबूर किया गया है। पत्राचार के बाद अदालत बदल गई। मेरा राजनीतिक दुरुपयोग किया गया है।

मेरे पास एसी की टिकिट आती गईं, इसके अलावा इनोवा लग्जरी गाड़ी भी भेजी गई। इस पूरे खेल के पीछे अरविंद भदौरिया नाम के व्यक्ति का हाथ हैं। चाहें तो मेरा नार्को टेस्ट करवा लीजिए, पर जो आज कहा वहीं सच है। मैंने जो आरोप हेमंत कटारे पर लगाए हैं, वे सब वापस लूंगी।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।