नगर परिषद का कर्मचारी सट्टा अंक लिखते गिरफ्तार

Fraud
Janmanchnews.com
Share this news...
Ashok Parmar
अशोक परमार

रतलाम। पुलिस कप्तान के निर्देश पर जिले में जुआ सट्टा कारोबार पर पुलिस ने सख्ती बरत रखी है।रतलाम पुलिस कप्तान के निर्देश एव पिपलौदा थाना प्रभारी के नेतृत्व में टीम गठित कर मुखबिर की सूचना पर  पिपलौदा नगर परिषद के एक कर्मचारी को सट्टा अंक लिखते रंगेहाथ गिरफ्तार किया।

इसको लेकर पिपलौदा मे राजनैतिक खिंचतान भी सामने आई है। पिपलौदा थाना टीआई आर सी भाटी ने बताया कि पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर कल शाम पुराना बस स्टैण्ड क्षेत्र में मोबाइल की दुकान पर दबिश दी। 

पुलिस ने यहां पर सटटा अंक लिख रहा मांगीलाल पिता रामाजी उम्र 40 वर्ष निवासी नई आबादी भागने लगा। पुलिस ने घेराबंदी कर मांगीलाल को हिरासत में लिया और उसके कब्जे से 2 सट्टा अंक लिखी पर्ची तथा आठ हजार 200 रूपये नगदी जब्त की गई।

सूत्रों की माने तो सट्टा अंक लिखने वाला मांगीलाल वार्ड क्रमांक 13 की पार्षद का पति है।और नगर परिषद पिपलौदा में स्थाई कर्मचारी बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सट्टा एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

मुझे मामले की जानकारी नही है, यदि नगर परिषद का कर्मचारी सट्टा कारोबार में पुलिस द्वारा पकड़ा गया है ।ओर यदि उसे सजा होती है तो जांच कराकर वेधानिक कार्यवाही की जायेगी

“अरूण पाठक, सीमओं पिपलौदा नगर परिषद”

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।