ठेकेदार के दबंगई से परेशान व्यापारीयों ने चक्का जाम कर किया विरोध प्रदर्शन

Share this news...
ईशू केशरवानी
ईशू केशरवानी

रीवा। चाकघाट में शुद्ध पेयजल की व्यवस्था को लेकर चाकघाट नगर में फिल्टर प्लांट का पाइप लाइन का कार्य किया जा रहा है। जिसमें चाकघाट मार्केट गौरा रोड पर जमीन में पाइप बिछाने के लिए सड़क को लगभग 15 दिनों से तोड़ कर काम बंद कर दिया गया है। जिससे वहाँ कि आवागमन बाधित हो रहीं हैं। घंटों-घंटो वहाँ जाम लगा रहता है।

वहां से गुजरने वाले वाहनों एवं पैदल यात्रियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था एवं दुकान का भी रास्ता बाधित हो रहा था। जिससे गुस्साऐ व्यापारी एवं स्थानीय लोगों ने आज पूरी सड़क पर चक्का जाम कर अपना विरोध प्रदर्शन किया। जिससे चाकघाट गौरा रोड मार्केट की आवागमन पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। जब इस समस्या को लेकर व्यापारी एवं स्थानीय लोगों से बात की गई तो उन्होंने बताया कि ठेकेदार के द्वारा लगभग 15 दिनों से सड़क को तोड़ कर काम बंद कर दिया गया है।

जिसकी शिकायत नगर पंचायत चाकघाट में कई बार कि गई पर अवश्वासन के सिवा कुछ नहीं मिलता जिस पर गुस्साऐ व्यापारीयों ने आज चक्काजाम कर अपना विरोध प्रदर्शन किया।

मौके पर पहुँचे चाकघाट थाना प्रभारी पवन शुक्ला ने व्यापारीयों को समझाने की कोशिश कि पर जनता एवं व्यापारी अपने बात पर अड़े रहे। उन्होंने कहा यहाँ के कार्य को आज और अभी शुरू करें और जल्द से जल्द पूरा करें। गुस्साऐ व्यापारीयों ने नगर पंचायत के प्रति जमकर मुर्दाबाद के नारे लगाऐ

Share this news...