rewa police

मऊगंज थाने से लूट व मारपीट की घटना को अंजाम देने वाला शातिर बदमाश आरोपी हुआ फरार

84
ईशू केशरवानी

ईशू केशरवानी

रीवा। मिली जानकारी के मुताबिक मऊगंज थाना प्रभारी सी के सिंह की लापरवाही की वजह से लूट व मारपीट की घटना को अंजाम देने वाला आरोपी कल्लू जायसवाल पिता मोहनलाल जायसवाल उम्र 22 वर्ष पुलिस के लॉकअप से फरार हो गया।

मऊगंज थाने की पुलिस ने 3 दिनों पहले आरोपी कल्लू जायसवाल को जेसीबी मशीन ऑपरेटर से ₹20000 की लूट की घटना को अंजाम देने व उसके साथ मारपीट करने के आरोप में आरोपी को किया गया था। गिरफ्तार एवं कल्लू जायसवाल के ऊपर पूर्व के कई पुराने मारपीट व लूट के प्रकरण दर्ज हैं। इन्हीं घटनाओं को अंजाम देने के आरोप में आरोपी कल्लू जायसवाल को हिरासत में लिया गया था। जिसे न्यायालय में पेश ना करके थाने में बैठाये रखा गया।

आज सुबह लगभग 7:00 बजे के आसपास शौच क्रिया करवाने ले जा रहे पुलिसकर्मियों को धक्का देकर हुआ लॉकअप से फरार। इसमें मऊगंज थाना प्रभारी वा स्टॉप की घोर लापरवाही सामने आई है।

सी के सिंह थाना प्रभारी के ऊपर कई आरोप लग चुके हैं। कभी शराब तस्कर के साथ मिलकर अपने वाहन में शराब की पेटी रखकर पैकारी करने का ऑडियो वायरल होता है तो कभी शराब तस्कर को धमकी देने का ऑडियो वायरल होता है। अब देखना यह है कि अब पुलिस अधीक्षक ऐसे लापरवाह थाना प्रभारियों के ऊपर क्या कार्रवाई करते हैं?