कांग्रेसियो ने कहा कि हम भाजपा के उद्योग मंत्री और उनकी पार्टी के विकास की पोल खोलेंगे

Congress flag
Janmanchnews.com
Share this news...
ईशू केशरवानी
ईशू केशरवानी

रीवा। नगर निगम नेता प्रतिपक्ष ने कॉफी हाउस में पत्रकार वार्ता कर अपने साथी पार्षदो के साथ चुनावी वर्ष को देखते हुए मंत्री राजेन्द्र शुक्ल एवं महापौर तथा एम आई सी सदस्य के गड़बड़ियों का खुलासा करने का बीड़ा उठाया है।

नगर निगम नेता प्रतिपक्ष अजय मिश्रा ने पत्रकार वार्ता के दौरान बताया वार्ड क्रमांक 4 नई बस्ती पड़रा में विगत कई वर्षो से सड़क की समस्या बनी हुई है और वहाँ के रहवासियो ने निगम को कई बार सड़क एवं नाली की समस्या से अवगत भी कराया है गर्मी जैसे मौसम में वहाँ के लोगो को घुटने भर नाली के पानी से होकर गुजरना पड़ता है ऐसे में बिल्लबॉग स्कूल से गुरुकुल स्कूल तक आर सी सी सड़क बनाए जाने का क्या औचित्य है।

यह समझ से परे है। एम आई सी के इस निर्णय की हम घोर निंदा करते है क्योंकि जिन स्थानों में सड़क व नाली की आवश्यक्ता है उन स्थानों को छोड़कर कुछ लोगो को फायदा पहुँचाने लिए सड़क का निर्माण कराना उनकी मंशा जाहिर करता है हमने निगम आयुक्त को इस संदर्भ में दिनांक 16/04/2018 को एक पत्र दिया है और आपके माध्यम से भी बताना चाह रहा हूँ  कि निविदा को निरस्त कर वार्ड के विकास में उक्त मद का उपयोग करे नही तो हम उच्च स्तरीय जाँच कराने के लिए बाध्य होंगे।

रीवा शहर में मंत्री के इसारे पर नगर निगम प्रसासन जो भी अवैध कार्य कर रहा है अगर वो नही रोके गए तो नेता प्रतिपक्ष अजय मिश्रा अपने पार्षद साथियो समेत युद्ध स्तर पर विरोध करेंगे विपक्ष के पार्षद रामप्रकाश डैडू अशोक पटेल झब्बू नज़मा बेगम अमित तिवारी आदि ने रोष में आकर कहा है कि नगर निगम अगर अवैधानिक कार्य बंद नहीं कराएगा तो आंदोलन एवं तालाबंदी होगी पत्रकार वार्ता के अंत मे कहाँ गया कि शहर में 50 एम एल डी के फिल्टर प्लांट होने के बाद भी रीवा शहर के लोगो को शुद्ध और साफ पानी पीने को नही मिल रहा है जो भी पानी मिल रहा है वह किसी वार्ड में दूसरे दिन या तीसरे दिन और जहाँ हर रोज सप्लाई हो रहा है वहाँ जरूरी नही की सुबह शाम 1 घंटे सप्लाई ठीक तरीके से हो सके।

जो नया फिल्टर प्लांट विश्वविद्यालय के पास बनाया गया है रॉ वाटर के पास नदी में एनीकेट स्टॉप डैम न बनने के कारण गर्मी के दिनों में नहर बंद होने के बाद फिल्टर प्लांट बंद होने की स्थिति आ जाती है ऐसी व्यवस्था पूर्व में सभी फिल्टर प्लांटो में क्यों नही की गई।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।