सिरमौर के पटवारी साहब नशे में धूत सड़क के किनारे पड़े मिले

janmanchnews.com
Share this news...
ईशू केशरवानी
ईशू केशरवानी

रीवा। रीवा में सरकार के राजस्व कर्मचारी किस तरह से अपने पद का गलत उपयोग कर रहे हैं। सिरमौर पटवारी निराला साकेत जो पद से पटवारी है व सिरमौर तहसील के हल्का बदराव गौतमान के पटवारी है। बताया जा रहा कि पटवारी साहब अकसर शराब पीकर अक्सर नशे के धुत में खोकर ऐसे ही पड़े रहते है।

आज दिनांक 24.4.2018 को दोपहर 12 बजे शराब होली के बगल में स्टेट बैंक के ATM के पास शराब के नशे में धुत सिरमौर जयस्तम्भ के पास जमीन में बेखबर पड़े थे, वही जमीन में शासकीय रिकार्ड भी तितर बितर बिखरा पड़ा हुआ था , यह नजारा  देख किसी जागरूक व्यक्ति द्वारा सिरमौर एसडीएम अखिलेश कुमार सिंह को फोन कर सूचित किया गया। जहाँ एसडीएम अपने संत्री और ड्राइवर को भेजकर शासकीय रिकार्ड को जप्त करा कर लिया गया है।

मानवता के नाते एसडीएम के संत्री और ड्राइवर ने नशे मे होश खो चुके पटवारी निराला साकेत को धूप से उठाकर शुक्ला कंस्ट्रक्शन कंपनी के सामने छाव में लेटा दिया गया, लेकिन पटवारी साहब की हालत देखकर कुछ कहाँ नही जा सकता था, कि वह कब होश मे आएंगे।

जब इस बात पर सिरमौर एसडीएम से बात की गई तो  सिरमौर एसडीएम अखिलेश कुमार सिंह ने मामले पर कह कि एक नागरिक की सूचना पर मैने रिकार्ड मँगवा लिया है। उन्होंने कहाँ कि पटवारी की ऐसी शिकायत कई बार मिल चुकी है निलंबन की कार्यवाही कि जाएगी।
बड़ी बात यह है कि ये जिम्मेदार लोग जनता के कितने काम आते होंगे तस्वीरे में साफ-साफ बया कर रही है। देखना यह हैं कि जिम्मेदार अधिकारी इस मामले में आगे क्या कार्यवाही करते है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।