satna models

50 से ज्यादा मॉडलों ने बिखेरा मंच पर जलवा, आर्कषक रहा फेमस डिजाइनर्स का एथनिक वियर कलेक्शन

47

फेमस डिजाइनर्स ने सतना में प्रजेंट किया एथनिक वियर कलेक्शन….

Sarvesh Tyagi

सर्वेश त्यागी की रिपोर्ट…

सतना। चेहरे पर चमक, स्टाइलिश एथनिक वियर के साथ खूबसूरत फीमेल और चॉकलेटी मेल मॉडल ने जैसे ही रैंप पर वॉाक की यह नजारा देखते ही बना। मनमोहक अंदाज के साथ जिस तरह से वह सधी हुई चाल में कैट और कैमेल वॉक करते दिखे। सभी की नजर एकटक उन पर टिकी रही।

एकेएस सभागार में शाइन इंडिया फिल्म एंड रनवे ग्लैमर की ओर से रविवार को मध्यप्रदेश फैशन डिजाइन शो 2018 आयोजित किया गया। इसमें दिल्ली, उत्तरप्रदेश, सतना के फेमस फैशन डिजाइनर्स ने लेटेस्ट एथनिक वियर के साथ मंच पर अपने मॉडल को प्रजेंट किया। फीमेल मॉडल के लिए आठ राउंड और मेन मॉडल के बीच तीन राउंड में शो आयोजित किए गए।

राजस्थानी थीम पधारो म्हारे देश के अनुसार फीमेल मॉडल ने ब्राइडल, इवनिंग गाउन, इंडोवेस्टर्न साड़ी को मंच से प्रजेंट किया, जबकि मेल मॉडल ने अरेबियन, एथनिक, राजस्थानी मैशप, को प्रजेंट किया।

इस शो में 50 से ज्यादा मॉडलों ने भाग लिया। दिल्ली के फैशन डिजाइनर शिवम श्रीवास्तव, मुज्जफरनगर के शांतनु तेजवान, मुंबई से फैशन डिजाइनर रौनक चंचल, सतना से दीपक वलेजा, मोना चोपड़ा और एकेएस फैशन डिजाइनिंग कोर्स को प्रजेंट किया गया।

मेकअप आर्टिस्ट में मनीष तिवारी, सरिता सोनी, निधि गुप्ता ने साथ दिया। मंच संचालन प्रदीप अरोरा, भारती ने संभाला।

satna modeling organiser

File Photo: विशिष्ट अतिथिगण…

विशिष्ट अतिथि समाजसेवी योगेश ताम्रकार, अनंत कुमार सोनी, अनिल जायसवाल, राजीव सूरी और संस्था से मंजूषा शाह, शनी अरोरा, चांदनी श्रीवास्तव, हरजीत सिंह, जमीर खान, उपेन्द्र सिंह, रणवीर सिंह, पंकज ने व्यवस्थाएं संभाली।