कांग्रेस पार्टी में घुटन महसूस हो रही तो, अपने पूर्व नेता की राह पर चलें: बीजेपी

BJP
BJP
Share this news...
Sarvesh Tyagi
सर्वेश त्यागी

शिवपुरी। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुरेन्द्र शर्मा ने शिवपुरी जिले की  कांग्रेस में घुटन महसूस कर रहे नेताओं को अशोकनगर के पूर्व कांग्रेस नेता के पी यादव की राह पर चल कर भाजपा में शामिल होने की सलाह दी है।

सुरेन्द्र शर्मा ने कहा कि के पी यादव अशोकनगर जिले के व्यापक जनाधार वाले नेता हैं कांग्रेस ने उनकी प्रतिभा के साथ अन्याय किया जिससे आहत होकर उन्होंने भाजपा को चुना है जहाँ उनके मान सम्मान स्वाभिमान का पूरा ध्यान रखा जायेगा क्योंकि भाजपा पार्टी नहीं परिवार की तरह काम करती है।

सुरेन्द्र शर्मा ने कहा कि शिवपुरी जिले में भी कांग्रेस ऐसे अनेक नेता है जिनका व्यापक जनाधार है स्वयं की क्षमता से चुनाव भी जीतते हैं सालों से पार्टी का झंडा उठायें हैं लेकिन कभी पार्टी के चिन्ह से उन्हें चुनाव लडऩा नसीब नही हुआ और तो और कांग्रेस शिवपुरी जिले में कार्यकारी अध्यक्ष से काम चला रही है शायद निर्णयकर्ताओं को इन नेताओं की योग्यता पर भरोसा नहीं है।

सुरेन्द्र शर्मा ने कहा कि योग्य कार्यकर्ताओं की उपेक्षा के कारण ही देश मे कांग्रेस की यह दुर्दशा हुई है कांग्रेस के उपेक्षित बरिष्ठ कार्यकर्ताओं को –जा घट प्रेम न संचरे, सो घट जान मसान। जैसे खाल लोहार की,स्वांस लेत बिनु प्राण।।  मान कर नई राह चुन लेना चाहिये।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।