आलिया हुई रणवीर की मुरीद

Aliya Bhatt
Aliya Bhatt
Share this news...
Kirti mala
कीर्ति माला

मुंबई इन दिनों आलिया भट्ट रणवीर सिंह की तारीफ करते नहीं थक रही हैं। आलिया भट्ट का कहना है कि रणवीर सिंह में काम करने की गजब की ऊर्जा है और इसी कारण वो हर काम को ‘पागलों’ की तरह करते हैं।

आलिया ने अब तक रणवीर सिंह के साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया लेकिन एड जरुर किये हैं। दोनों गल्ली बॉयज़ नाम की फिल्म में साथ काम करने वाले हैं। रणवीर के साथ काम करने को उत्साहित आलिया भट्ट ने एक कार्यक्रम में कहा कि उन्होंने जितना काम भी रणवीर सिंह के साथ किया है, उससे वह एक बात सीख गई हैं कि रणवीर में गजब की ऊर्जा है। वो जिस तरह काम करते हैं आलिया चाहती हैं कि उनका ये पागलपन हमेशा बना रहे।

आलिया ने रणवीर सिंह के साथ अपने एड शूट के दिनों को याद करते हुए कहा कि उस दौरान वो सिर्फ़ एड में अपनी भूमिका के बारे में भी बात करते थे। और कुछ भी नहीं। रणवीर कहते थे कि ऐसा करने से उनका ध्यान और किसी पर नहीं जाता और वो सिर्फ़ अपने काम पर ही फ़ोकस कर पाते हैं। उनका ध्यान कही और जल्दी जाता नहीं है।

आलिया इन दिनों मेघना गुलज़ार की फिल्म राज़ी में काम कर रही हैं जिसकी हाल ही शूटिंग पूरी हुई है। इसके बाद वो रणबीर कपूर के साथ ब्रम्हास्त्र में भी नज़र आएंगी। उम्मीद है दोनों की जोड़ी जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म में नजर आएगी।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।