Bigg Boss 11

बिग बॉस के घर में बाल मुड़वाना बना एक ट्रेंड

26
janmanchnews.com

कीर्ति माला

मुंबई। बिग बॉस का घर  हमेशा से ही विवादों का घर रहा है। हमेशा अलग-अलग बयानों को लेकर पर बिग बॉस के घर में एक अलग हेयर स्टाइल का भी चलन रहा है। कुछ लोगों ने तो अलग दिखाने के लिए अपने बाल की कुर्बानी भी दी है। ये बाल का चलन केवल इस सीजन में ही नहीं बल्कि और भी पिछले सीजन में भी देखने को मिला है।

बिग बॉस 11 में लगातार हंगामा देखने को मिल रहा हैं। रिश्तों की समीकरण लगातार बदल रही हैं। टास्क के ज़रिए बिग बॉस घर का माहौल दिलचस्प बनाने में जुटे हैं। सोमवार के एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क के दौरान एक बेहद दिलचस्प नज़ारा देखने को मिला।

प्रियांक शर्मा ने हितेन तेजवानी को नॉमिनेशन से बचाने के लिए अप्रत्याशित रूप से अपना सिर शेव करवा लिया। प्रियांक के सिर हिना ख़ान ने शेव किया।

सीज़न सात में रेस्लर संग्राम सिंह और अपूर्व अग्निहोत्री ने अपने बालों की क़ुर्बानी दी। हालांकि दोनों पूरी तरह से बॉल्ड नहीं हुए, बल्कि एक ख़ास तरह की हेयरस्टाइल बना ली। ये टास्क के लिए किया था।

सीज़न 8 में डाएंड्रा सोअर्स ने बॉल्ड अवतार स्पोर्ट किया। डाएंड्रा के इस लुक को देखकर सलमान ने उनके साथ मज़ाक भी किया था। सलमान ने उनकी तुलना 300 के विलेन से की थी। डाएंड्रा ने ये टास्क के लिए नहीं किया था।

सीज़न 9 में अमन वर्मा ने होटल बीबी9 टास्क के दौरान ख़ुद को बॉल्ड कर लिया। बिग बॉस 7 के कंटेस्टेंट रहे अली क़ुली मिर्ज़ा ने अमन को सिर मुंडवाने के लिए कहा था। अमन ने अपनी टीम के लिए सिर मुंडवा लिया।

बिग बॉस 9 में प्रिंस नरूला ने भी मंदना करीमी से अपना हेड शेव करवा लिया था। हालांकि ये टास्क के लिए नहीं था। इस तरह ये चलन बिग बॉस के घर में एक अलग तरीके का चलन है।