Jija Ji Ghar pe hain

‘भाभीजी घर पर हैं’ के तर्ज पर आ रहा नया शो ‘जीजाजी छत पर हैं’

56
Kirti mala

कीर्ति माला

मुंबई। इलेक्ट्रॉनिक मीडिया सबसे चर्चित मीडिया है। जो पहले से बहुत ही तेजी से आगे बढ़ा है और इसका प्रभाव लोगों पर बहुत ही ज्यादा देखने को मिला है। और पहले से ज्यादा स्मार्ट भी हो गया है।

इसी स्मार्टनेस के साथ टीवी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ ने साल 2017 में ख़ूब धूम मचाई और अब नए साल इसी तर्ज पर एक आने वाले एक शो जो काफी चर्चा में है वो है ‘जीजाजी छत पर हैं’

अगले साल मतलब 2018 में नौ जनवरी से टीवी पर एक नया कॉमेडी शो शुरू होगा, जिसका नाम ‘जीजाजी छत पर हैं’ रखा गया है। ज़ाहिर है कि भाबी जी घर पर हैं की लोकप्रियता को देखते हुए ऐसे नाम के शो लाने पर विचार किया गया होगा लेकिन उससे भी बड़ी बात के ‘भाबी जी…’ के कई कलाकार इस शो में नज़र आने वाले हैं।

शो में हिबा नवाब और निखिल खुराना लीड रोल में होंगे, जो इलाइची और पंचम का किरदार निभाएंगे। शो में योगेश त्रिपाठी, अनूप उपाध्याय और सोमा राठौर भी अहम् किरदार में हैं।

योगेश, भाबी जी घर पर हैं में दारोगा हप्पू सिंह का किरदार निभाते हैं, अनूप, लंदन वाले चाचा जी का और सोमा, अम्मा जी (मनमोहन तिवारी की माँ ) का। ‘जीजाजी छत पर हैं’ को लेकर ये तीनों बेहद एक्साइटेड है।दर्शकों को भी इस नए शो का बेसब्री से इंतजार है।