तमाम विरोध के बावजूद पद्मावत् की कमाई नंबर 1

पद्मावत
Sanjay Leela Bhansali's period film Padmavat released today in Varanasi Amidst tight security...
Share this news...
Kirti mala
कीर्ति माला

मुंबई। तमाम विरोध के बाद भी पद्मावत् बंपर कमाई कर रही है। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर रिलीज़ के दूसरे दिन छप्पर फाड़ कमाई करते हुए अपने कलेक्शन का आंकड़ा 56 करोड़ पहुंचा दिया है।

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर इस फिल्म ने तमाम बाधाओं को तोड़ते हुए 25 जनवरी को सिनेमाघरों में लगी। पहले दिन देश के कई हिस्सों में फिल्म नहीं प्रदर्शित हो पाई और दर्शक भी करणी सेना के हिंसक आन्दोलन को देखते हुए थियेटर जाने से डरे हुए रह गए। लेकिन जो गए उससे घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर 19 करोड़ रूपये की कमाई हुई।

इसमें 24 जनवरी को हुए पद्मावत पेड प्रीव्यू के पांच करोड़ रूपये जोड़ने के साथ आंकड़ा 24 करोड़ रूपये हो गया। लेकिन शुक्रवार यानि दूसरे दिन पद्मावत ने अपना असली रूप दिखाया। दूसरे दिन  32 करोड़ रूपये का कलेक्शन हुआ है। फिल्म का कुल कलेक्शन अब 51 करोड़ रूपये हो गया है, और अगर इसमें पेड प्रीव्यू के पांच करोड़ शामिल कर दिए जायें तो कमाई 56 करोड़ रूपये हो जायेंगे।

शुक्रवार को 26 जनवरी की छुट्टी होने के कारण तगड़ा कलेक्शन मिला है। पद्मावत को लॉन्ग वीकेंड का फायदा मिलना तय है और अगर शनिवार और रविवार को भी ट्रेंड जबरदस्त रहा तो फिल्म 100 करोड़ तक पहुंच जायेगी।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।