सलमान की फिल्म ने सारे रिकॉर्ड तोड़े

Tiger zinda hai- Salman Khan and Katrina kaif
Courtesy: Twitter
Share this news...
Kirti mala
कीर्ति माला

मुंबई। सलमान खान की फिल्म टाइगर ज़िंदा है ने पहले हफ्ते में तो रिकॉर्ड तोड़ कमाई की तो लगा कि सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म होगी पर तीसरे सप्ताह की कमाई थोड़ी कम हो गई है। पर फिर भी सबसे आगे चल रही है। घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी रिलीज के तीसरे हफ़्ते में 316 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है और अब ये फिल्म बजरंगी भाईजान की कमाई से करीब चार करोड़ पीछे है।

अली अब्बास ज़फर निर्देशित टाइगर ज़िंदा है ने अपनी रिलीज़ के 20 वें दिन यानि बुधवार को दो करोड़ 30 लाख रूपये का कलेक्शन किया और अब फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन 316 करोड़ 74 लाख रूपये हो गया है। सलमान खान ने तीसरी बार तीन सौ करोड़ क्लब में शामिल होने में सफलता पाई है।फिल्म ने पहले ही कई सारे रिकॉर्ड तो दिए हैं। टाइगर ज़िंदा है से पहले सलमान दो बार 300 करोड़ में शामिल हो चुके हैं।

उन्होंने 17 वें दिन सुल्तान का रिकॉर्ड तोड़ा था, जिसका लाइफ़ टाइम कलेक्शन 300 करोड़ 45 लाख रूपये था। सलमान की बजरंगी भाईजान ने अब तक सबसे अधिक कमाई की है और इस फिल्म के 320 करोड़ 34 लाख रूपये के लाइफ़ टाइम कलेक्शन से टाइगर ज़िंदा है। अब बस तीन करोड़ 60 लाख रूपये पीछे है।

तीसरे हफ़्ते के कलेक्शन ट्रेंड के हिसाब से फिल्म शुक्रवार को ये रिकॉर्ड बना लेगी। टाइगर ज़िंदा है ने पहले हफ़्ते में 206 करोड़ चार लाख रूपये और दूसरे हफ़्ते में 85 करोड़ 51 लाख रूपये का कलेक्शन किया।

सलमान खान ने अब तक टाइगर ज़िंदा है के जरिये कई सारे रिकार्ड बना लिए हैं, जिसमें फिजी में सबसे अधिक कलेक्शन का रिकॉर्ड भी शामिल है। ये अबतक की सलमान की सबसे बड़ी रिकॉर्ड वाली फिल्म है। जो सलमान के लिए सबसे बड़ी सफलता है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।