कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के भी हैं कोई फेवरेट कॉमेडियन…खास बातचीत

Share this news...
Kirti mala
कीर्ति माला

खास बातचीत। कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा हर किसी के दिलों पर राज करते हैं। पर इन दिनों अपनी बीमारी की वजह से परेशान है। और अपनी आनेवाली नई फिल्म को ले काफी उत्साहित भी है। अपनी नई फिल्म ‘फिरंगी’ लेकर आ रहे हैं। सबके चहेते किसके दीवाने हैं ये भी इस दौरान उन्होंने बताया। कपिल ने इसी दौरान अपनी बातचीत में स्वीकारा कि उन्होंने किसको देख कर कॉमेडी की शुरुआत की थी।

Kapil Sharma
Janmanchnews.com

कपिल ने बातचीत में कहा कि वह गुरप्रीत गुग्गी के बहुत बड़े फैन रहे हैं, जो कि पंजाब में कॉमेडी की दुनिया में बहुत बड़ा नाम रहे हैं। कपिल कहते हैं कि उन्होंने पंजाब में बचपन से ही गुग्गी का काम देखा है और यही वजह है कि उन्होंने कभी भी डबल मीनिंग और बिलो द बेल्ट कॉमेडी नहीं की, क्योंकि वह पंजाब से हैं और पंजाब में यह चलन रहा है कि आप अगर डबल मीनिंग कॉमेडी करेंगे तो आपको स्टेज पर से उतार लिया जाएगा। इसलिए ये बात पहले से पता थी कि क्या नहीं करना है।

Read this also…

यह पूछे जाने पर कि आपके शो में कई बार पत्नी के किरदार को लेकर जो मज़ाक बनाया जाता रहा, इसको लेकर काफी आलोचनाएं भी तो हुईं, कपिल कहते हैं कि जब मैंने ऐसा करना छोड़ दिया तो लोगों ने लेटर भेजने शुरू कर दिए और मैंने कोई डबल मीनिंग अपने शो में जोक्स नहीं सुनाया। वैसे ही जोक्स बोलता था, जो मेरी मां और पापा के बीच में होने वाली नोंकझोंक में देखता था।

Kapil Sharma

वह सब मस्ती देख के मजा आता था। कपिल कहते हैं कि वह इस बात से वाकिफ रहे हैं कि उनके शो को देखने वाले लोग कौन हैं। इसलिए वह हमेशा परिवार को ध्यान में रख कर ही शो का निर्माण करते रहे हैं।

अपनी फिल्म के बारे में भी कपिल ने कहा है कि उन्होंने डार्क फिल्म नहीं बनाई है। फिरंगी पूरे परिवार के साथ देखी जा सकती है। फिरंगी 24 नवंबर को रिलीज़ होगी।

Share this news...