Murder

हौसले बुलंद अपराधियों ने दिनदहाड़े ढाका कोर्ट परिसर में कैदी की गोली मारकर की हत्या

69
Birju Thakur

बिरजू ठाकुर

मोतिहारी। ढाका अनुमंडल में बेख़ौफ़ अपराधियों ने दिनदहाड़े ढाका कोर्ट परिसर में कैदी की गोली मार कर हत्या करने का मामला सामने आया है। अपराधियों ने कोर्ट परिसर में पेशी के लिए आए कैदी को गोली मारकर हत्या कर दी। खबर के मुताबिक शिवहर जेल से पुलिस अभिरक्षा में पेशी के ढाका अनुमंडल कोर्ट लाया जा रहा था।

तभी पहले से घात लगाए अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग के दौरान पेशी के लिए आए कैदी अभिषेक झा को गोली लगी। फायरिंग के बाद कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी मच गई है। कोर्ट परिसर में मौजूद पुलिस जबतक कुछ समझ पाती जबतक अपराधी वारदात को अंजाम देकर फरार हो चुके थे। आनन-फानन में घायल कैदी को इलाज के लिए मोतिहारी भेजा गया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। बताया जाता है कि वारदात को अंजाम बाइक सवार अपराधियों ने दिया।

वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी तो फरार हो गए। लेकिन मौके से पुलिस ने एक पिस्टल और पांच कारतूस बरामद किया है। बताया जाता है कि घायल अभिषेक झा कुख्यात संतोष झा का खास शूटर है। 2006 के मामले में पुलिस उसे पेशी के लिए ढाका कोर्ट में लाया गया था। कोर्ट में दिनदहाड़े फायरिंग की घटना मोतीहारी में घट चुकी है।

जिसमें कुख्यात अपराधी छोटे लाल सहनी की हत्या कर दी गई थी। इसक अलावे कई अपराधी पुलिस पर हमला कर फरार भी हो चुके है।फिलहाल इस वारदात के बाद पुलिस सिकरहना के एसडीओ और डीएसपी ने घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। सिकरहना डीएसपी ने बताया कि अपराधियों की खोज में छापेमारी की जा रही है।