आपसी विवाद में विलुप्त प्राय: असुर जाति के दो लोगों की हत्या, बेटी किसीतरह अपनी जान बचाकर भागी

Murder
Janmanchnews.com
Share this news...
Saurav Kumar
सौरभ कुमार
गुमला। झारखंड के गुमला जिला अंतर्गत चैनपुर थाना क्षेत्र के बेसनापाठ गाढ़ाटोली में आपसी विवाद को ले एक हीं परिवार के दो लोगों की हत्या अपने ही चचेरे भाई के द्वारा कर दी गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गाढ़ाटोली ग्राम निवासी भागवत असुर व उसकी पत्नी जवाईन असुर अपने घर में थे तभी गांव के ही भागवत असुर का चचेरा भाई भादुल असुर उसके घर पहुंचा और फिर दोनों भाईयों में विवाद शुरू हो गया।

इसी बीच भादुल असुर ने अपने चचेरे भाई भागवत असुर को लाठी से पीटने लगा वहीं बीच बचाव करने आई भागवत की पत्नी जवाईन असुर को भी सिर में पत्थर से प्रहार कर दिया। जिससे घटनास्थल पर ही पति पत्नी की मौत हो गई।

वहीं सारे घटनाक्रम का नजारा देख रही भागवत की बेटी को भी आरोपी ने जान से मारने की कोशिश की पर वह किसी तरह भाग कर जान बचाने में सफल रही। वहीं आरोपी ने रात में ही दोनों शवों को अंबेराकोना के जंगल में ले जाकर छुपा दिया। इधर मृतक की बेटी ने सारे घटनाक्रम की जानकारी गांव वालों को दी।

वहीं गांव वाले ने इसकी सुचना चैनपुर थाने को दी तत्पश्चात चैनपुर थानेदार प्रभात कुमार व मदन शर्मा अपने दल-बदल के साथ घटना स्थल पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए गुमला भेज दिया।

शराब के नशे में हुई आदिम जनजाति दंपति की हत्या मिली जानकारी के अनुसार वृहस्पतिवार के दिन गांव में सरहुल का त्योहार था। आरोपी भादुल असुर नशे में धुत् होकर ही अपने चचेरे भाई के घर जाकर दोहरे हत्याकांड की घटना को अंजाम दिया।

वहीं मृतक के छोटे भाई लधुवा असुर ने बताया कि इनके सात बच्चे है जिसमें एक दुधमुंही बच्ची भी है। जिनके सामने मुसीबत का पहाड़ टुट पड़ा है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।