हत्या या आत्महत्या, युवक की कुएं में मिली लाश

Janmanchnews.com
Janmanchnews.com
Share this news...
Mithiliesh Pathak
मिथिलेश पाठक

श्रावस्ती। 18 वर्षीय छात्र मनोज कुमार पुत्र शिवकुमार उर्फ छेदी की कुएं में मिली लाश। बीती शाम को घर से हुआ था लापता छात्र। स्नातक प्रथम वर्ष का छात्र है मृतक मनोज। गांव के बाहर झाड़ियों के पास बने कुएं में मिली लाश। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शुरू की कार्यवाही। इकौना थाना छेत्र के मैनिहवा मदारा गांव की घटना।

बीती देर शाम को घर से गायब हुए कुत्ते के बच्चे(पिल्ले) की तलाश में निकला नवयुवक खुद ही गायब हो गया। परिजन आस पास सहित इकौना बाजार में भी आकर युवक की तलाश करते रहे परन्तु उन्हें सफ़लता हाथ नहीं लगी। पूरी रात तलाश जारी रही, सुबह सवेरे गांव के बाहर तलाश के दौरान ही युवक का मफ़लर कुएं के पास परिजनों को पड़ा मिला। जिस पर लोगों ने कुएं में तलाश शुरू की, जिस पर मृतक की लाश बरामद हुई।

घटना की सूचना पुलिस को दी गई, मौके पर पहुंची इकौना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टेम को भेज दिया है। मृतक के भाई और पिता हत्या होने की आशंका जाहिर कर रहे हैं, परन्तु पुलिस को ऐसे कोई सुराग नही मिले। पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट से ही मौत के कारणों की पुष्टि हो सकेगी।

गांव के बाहर कुएं में शव का मिलना कई सवाल खड़े कर रहा है, क्या खुद किसी बात से नाराज होकर मनोज ने आत्महत्या का रास्ता चुना लिया, या अंधेरे आदि की वजह से वह अज्ञानतावश कुएं में जा गिरा, या फिर किसी ने बड़ी साजिश रचकर उसकी जीवन लीला समाप्त कर दी। इन सभी पहलुओं पर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। उधर मृतक के घर में जवान बेटे की मौत से कोहराम मचा हुआ है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।