नगर पंचायत में खुला महिलाओं के लिए पिंक सुलभ शौचालय ग्रामीण महिलाओं में खुशी की लहर

Share this news...
Aashish Chauhan
आशीष चौहान

उन्नाव। भारत सरकार की महत्वाकांक्षी योजना स्वच्छ भारत अभियान के तहत नव निर्मित पिंक महिला शुलभ शौचालय का चेयरमैन ने किया उद्घाटन किया। नगर पंचायत में अब तक चार शुलभ शौचालय संचालित है। इसके साथ ही तीन और शौचालय निर्माणधीन है। क्षेत्र की नगर पंचायत ऊगू में भारत सरकार की महत्वाकांक्षी योजना स्वच्छता भारत अभियान के तहत चेयरमैन अनुज कुमार दीक्षित ने मोहल्ला गन्नूखेड़ा में बने नव निर्मित पिंक महिला शुलभ शौचालय का उद्घाटन किया।

उद्घाटन अवसर पर चेयरमैन श्री दीक्षित ने कहा कि नगर पंचायत में अब तक विभिन्न मोहल्लो में चार सुलभ शौचालयो का उदघाट्न हो चुका है और जल्द ही तीन और निर्माणाधीन शुलभ शौचालय जनता के सुपुर्द कर दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि नगर के लोग खुले में शौच न जाकर शौचालय का ही प्रयोग करें।

जिससे भारत सरकार के स्वच्छता अभियान को साकार किया जा सके। वहीं कस्बे के समस्त नागरिकों से कूड़ा चयनित स्थान पर ही डालने की अपील भी की। इस मौके पर लिपिक रामखेलावन, नदीम सभासद आदर्श दीक्षित, अरुण कुमार कनौजिया, मनोज कुमार कनौजिया, प्रीति पांडेय, पप्पू, स्मिता पटेल, रीना देवी, शौरभ कनौजिया, मंजू देवी सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

Share this news...