Upendra Chauhan

राष्ट्रीय सामाजिक न्याय मोर्चा ने कसा तेजस्वी पर तंज, लालू-राबड़ी के शासनकाल में कितने युवाओं को नौकरी मिली?

209
Dharmaveer Dharma

धर्मवीर धर्मा

पटना। राष्ट्रीय सामाजिक न्याय मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह वरिष्ठ भाजपा नेता उपेन्द्र चौहान, प्रधान महासचिव नरेश महतो, महासचिव गणेश यादव एव राष्ट्रीय प्रवक्ता सह भाजपा के युवा नेता नीलमणि पटेल ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला बोला है।

उन्होंने नेता प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी यादव के बयान पर पलटवार करते हुये कहा कि तेजस्वी यादव के मुख से बेरोजगारी व भ्रष्टाचार की बाते शोभा नहीं देती।

मोर्चा के नेताओं ने तंज कसते कहा कि बिहार के बदहाली, पिछड़ेपन व बेरोजगारी के लिए मुख्य रुप से जो लोग जिम्मेवार है, आज वही यह आरोप बिहार के विकासशील एनडीए सरकार के उपर मढ रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि नेता प्रतिपक्ष को बिहार के जनता के समक्ष यह बताना चाहिए कि लालू राबड़ी के शासनकाल मे प्रदेश के कितने युवाओं को उनकी राजद सरकार ने नौकरी दिया। इस पर वे श्वेत पत्र जनता के बीच जारी करें। राजद के शासन मे बिहार कि जो दुर्दशा हुई है, वह किसी से छुपी नहीं।

मोर्चा नेताओं ने कहा कि तेजस्वी यादव शायद राजद के शासनकाल मे हुई चारा व अलकतरा जैसे महा धोटाले को भुल गये है। उन्हे जनता को बताना चाहिए कि चारा घोटाला का पैसा किनके बीच बंदरबाट हुआ? जिस सृजन घोटाले को ले वो एनडीए सरकार पर आरोपो की झरी लगा रहे है, सरकार ने स्वयं इस मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच का आदेश सीबीआई को सौप दी है। दोषी किसी किमत पर बचने वाले नही है।

साथ उन्होंने सवाल करते हुए पूछा कि तेजस्वी यह बताये कि 29 वर्ष के आयु मे उनके पास हजारो करोड़ की सम्पति का सृजन कहा से हुआ? उनपर जो भ्रष्टाचार का आरोप लगा, उस पर वह चुप्पी क्यों साधे हुए है। प्रदेश की जनता उनसे पुछना चाहती है कि उनके पास करोड़ों कि सम्पति कहा से आई? इस मामले मे उनकी चुप्पी ने उन पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप को पक्का कर दिया है, जिससे वह भाग नहीं सकते।