शातिर हमलावर ने बड़ी बहन की हत्या कर उसकी दोनों छोटी बहनों से किया रेप…

rape
Janmanchnews.com
Share this news...
Anil Aryan
अनिल आर्यन

नई दिल्ली: हमारे समाज में कुछ ऐसी घटनाएं घट जाती हैं, जिनपर विश्वास करना मुश्किल हो जाता है. लेकिन ये भी सच है कि हमारे समाज में कुछ ऐसे दरिंदे भी रहते हैं, जो ऐसी हैवानियत भरा काम करने में थोड़ा भी नहीं हिचकते.

हाल ही में मैक्सिको के सियूदाद जुआरेज शहर में हत्या और बलात्कार का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक शातिर हमलावर ने एक घर पर धावा बोलकर पहले 12 वर्षीय लड़की की हत्या कर दी और फिर मृतका की दो छोटी बहनों के साथ बलात्कार किया.

इस घटना से पूरे शहर में सनसनी फैल गई. चिहुआहुआ स्टेट के अभियोजक कार्यालय ने इस संबंध में संक्षिप्त जानकारी देते हुए बताया कि 12 वर्षीय बच्ची की मौत दम घुटने से हुई है.

उन्होंने घटना का शिकार बनी अन्य दो लड़कियों की उम्र का खुलासा नहीं किया. हालांकि सियूदाद जुआरेज की स्थानीय मीडिया के अनुसार पीड़ित बच्चियों की उम्र 11 और 10 वर्ष है. स्थानीय पुलिस के मुताबिक इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी की तलाश की जा रही है.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जहां यह वारदात अंजाम दी गई है, वो इलाका शहर के निम्न आय वर्ग के लोगों का है. वहीं बुधवार के दिन आरोपी ने एक रिहाइशी कालोनी में स्थित घर को अपना निशाना बनाया.

शायद उसे इस बात की जानकारी भी थी कि घर में तीन छोटी लड़कियां अकेली हैं. फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।