chandra shekar

बुआ को डरने की जरुरत नहीं, चंद्रशेखर अब आ गया है- चंद्रशेखर

30

बेहट। एक बड़ी सामने आई है। भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने एक बड़ा बयान जारी किया है। दरअसल, चंद्रशेखर ने कहा कि उनकी लड़ाई चुनाव में संविधान विरोधी ताकतों से है।

उन्होंने कहा कि 2019 में मोदी से सत्ता छीन लेंगे। भीम आर्मी प्रमुख ने मायावती को बुआ बताते हुए कहा कि भाजपा सीबीआई का दुरुपयोग कर बुआ को डरा रही है। उन्होंने कहा कि अब बुआ को डरने की जरुरत नहीं, चंद्रशेखर अब आ गया है। मोदी अब उन्हें नहीं डरा पाएंगे। 

गुरुवार को मोहल्ला खालसा में स्थित संत रविदास मंदिर परिसर में भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर एक आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। उस दौरान उन्होंने कहा कि मौलाना अरशद मदनी से आशीर्वाद लिया है। मदनी साहेब ने उन्हें कहा कि उनसे बड़ी उम्मीद है। अब सभी लोगों को साथ लेकर इस देश को बचाने का काम करेंगे।

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने मदनी साहेब को विश्वास दिलाने हुए कहा कि  वह अपनी जिम्मेदारियों पर खरा उतरेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश की सरकार दोनों भाई को भाई से लड़ाने का काम कर रही है, लेकिन अब उनकी यह नीति नहीं चलने वाली। 2019 का चुनाव संविधान विरोधी एवं संविधान समर्थकों के बीच होने वाली लड़ाई होगा।