आतंकी मन्नान वानी के मौत को लेकर उमर अब्दुल्ला और गौतम गंभीर बीच ट्विटर पर छिड़ी जंग

gautam gambhir
Janmanchnews.com
Share this news...

नई दिल्ली। गुरुवार को जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी मन्नान वानी के मौत के बाद पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला और भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर के बीच जंग छिड़ गयी। दरअसल, आतंकी मन्नान वानी के मौत के बाद दोनों के बीच ट्वीटर पर जंग जारी है।

मामले में गौतम गंभीर ने ट्विटर पर एक पोस्ट जारी कर भाजपा, कांग्रेस, महबूबा मुफ्ती और उमर अब्दुल्ला को टैग कर उन्होंने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के स्कॉलर मन्नान वानी के आतंकवादी बनने के पीछे राजनेताओं को जिम्मेदार ठहराया।

उन्होंने कड़े शब्दों में लिखा कि आपको शर्म से सिर नीचे कर लेना चाहिए, क्योंकि आपके कारण एक युवा किताबों से अलग हो गोलियां चलाने पर मजबूर हुआ।”

इसके बाद उमर अब्दुल्ला ने गौतम गंभीर के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा कि “गंभीर कश्मीर के मैप पर वानी के जिले और घर का पता नहीं लगा पाएंगे, लेकिन वो ऐसा जता रहे हैं जैसे कि उन्हें पता हो कि वानी ने किस कारण आतंक का रास्ता अपना लिया। अब्दुल्ला ने गंभीर पर तंज कसते हुए कहा वह कश्मीर के बारे में उससे कम जानते हैं, जितना मैं क्रिकेट के बारे में जानता हूं और मुझे क्रिकेट के बारे में लगभग कुछ नहीं पता है।”

वहीं उमर अब्दुल्ला के इस जवाब के बाद गौतम गंभीर ने पलटवार करते हुए लिखा कि “उमर अब्दुल्ला, आपको नक्शे के बारे में बात नहीं करनी चाहिए, आप कश्मीर को पाकिस्तान से मिला मेरे देश के मानचित्र को बदलने पर तुले हुए हैं! आप बाहर निकलें और बताएं कि आपने या आपके साथी नेताओं ने कश्मीरी युवाओं को मुख्य धारा में शामिल करने के लिए क्या किया है।”

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।