सरकार के खिलाफ गलत भ्रामक प्रचार कर रहे हैं विपक्षी दल- डॉ० सुहेली मेहता

JDU suheli mehta
Janmanchnews.com
Share this news...
Moinul Haque
मोईनुल हक़ नदवी
बेगूसराय। बिहार में पिछले 13 वर्षों से हमारे नीतीश कुमार की सरकार ने जब से बागडोर संभाली है ।तब से चाहे युवा हो, महिलाएं, वृद्ध, नीचले या अगले तबके के लोग हो सभी क्षेत्रों में हमारी सरकार ने विकास किया है। लेकिन कुछ महीनो से विपक्षी दलों नेताओं के द्वारा एक साजिश के तहत अपराध के क्षेत्र में ग्राहक में वृद्धि होने की बातों को बताकर एक भ्रामक हर जिला में फैलाया जा रहा है। जिसका मैं घोर विरोध करती हूं।

उक्त बातें रविवार को जिला जदयू कार्यालय बाघा के प्रांगण में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के तहत जदयू के प्रदेश प्रवक्ता डॉ० सुहेली मेहता ने मीडिया कर्मी को कही।

उन्होंने कहा जून 17 से लेकर जून 18 की तुलना अगर हम करें तो बिहार में चाहे अपराधिक घटनाओं में हत्या हो, डकैती, सेंधमारी, दंगा, फिरौती के लिए अपहरण, सड़क डकैती, रोड राॅबरी, बैंक डकैती आदि में बहुत कमी हुई है। साथ ही कहा जब मई 2017 में अपराधिक घटनाएं 25,496 से घटकर जून 2018 में 24,070 हो गई है। अपराध में 7.23% की कमी हुई है ।

कहां ,हमारी सरकार ने महिला सशक्तिकरण के क्षेत्र में सामाजिक, राजनीतिक, शिक्षा, स्वास्थ्य ,आर्थिक निर्भरता इत्यादि के लिए जितने काम किए हैं जिसके कारण देश का पहला बिहार राज्य है। जहां महिलाओं को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में 50% आरक्षण देकर हमारी सरकार ने अपने राज्य का नाम देश में रोशन किया है।

इतना ही नहीं नीतीश कुमार ने अपने सात निश्चय योजनाओं के तहत जाति, धर्म, बंधन से ऊपर उठकर सभी वर्गों के गरीब छात्रों के उच्च शिक्षा के लिए स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड के तहत चार लाख रुपये लोन देकर उन्हें आगे बढ़ाने में मदद कर रहे हैं। इसके अलावा महिलाओं को बिहार के सभी नौकरियों में 35% आरक्षण देने का काम हमारी सरकार ने किया है।

कन्या उत्थान योजनाओं के तहत हर बेटियों को जन्म से लेकर स्नातक की पढ़ाई करने तक 54,100 रुपये का अनुदान मिलेगा। हमारी सरकार भ्रष्टाचारियों और अपराधियों के साथ कभी कोई समझौता नहीं किया है और ना करेगा। इसलिए हमारी सरकार के खिलाफ गलत भ्रामक प्रचार कर रहे विपक्षी दल के लोगों के प्रति में घोर उसकी निंदा करती हूं।

जिला के संगठन प्रभारी दुर्गेश राय ने कहा हम अपने पार्टी के कार्यकर्ता के बदौलत जिले के सभी बूथ स्तरो को मजबूत बनाएंगे। उन्होंने कहा हमारा कार्यकर्ता ही अपने पार्टी का जान, शान और आन है। पार्टी के जिला अध्यक्ष भूमि पाल राय ने कहा हमारी पार्टी का संगठन बेगूसराय जिला में काफी मजबूत है। हमने अपने पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व कर्ता और प्रदेश नेतृत्व के नेताओं से अगले वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में जनता दल यूनाइटेड के स्थानीय कार्यकर्ता को टिकट देने की बातें कही है।

उन्होंने बताया कि अगले माह तीन अक्टूबर को जिला के दिन कर कला भवन में दलित- महादलित का सम्मेलन ऐतिहासिक होगा। जिसकी तैयारी युद्ध स्तर से चल रही है।

इस कार्यक्रम में पार्टी के हमारे नेता अशोक कुमार चौधरी, प्रदेश प्रवक्ता नीरज कुमार भी भाग लेंगे। इस मौके पर पार्टी के नेताओं में पार्टी युवा के जिला अध्यक्ष विकास कुशवाहा, छात्र जदयू के जिलाध्यक्ष गौरव सिंह राणा के अलावे पार्टी के जिला महासचिव अरविंद पटेल, मुकेश राय, अनिल पटेल, उमेश सदा, प्रदीप कुमार, जिला जदयू के मीडिया संयोजक कुंदन कुमार पिंटू भी उपस्थित थे।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।