सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, इसी वर्ष शुरू होगी गोरखपुर एम्स की ओपीडी

CM Yogi Adityanath
CM Yogi Adityanath
Share this news...

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी कर्मस्थली गोरखपुर में कहा कि हम गोरखपुर में इसी वर्ष जुलाई 2018 में एम्स की ओपीडी शुरू कराने का काम करेंगे…

Ajit Pratap Singh
अजित प्रताप सिंह

 

 

 

 

 

गोरखपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी कर्मस्थली गोरखपुर को आज करोड़ों की सौगात देने के साथ ही एक नायाब तोहफा भी दिया। उन्होंने कहा कि हम गोरखपुर में इसी वर्ष जुलाई 2018 में एम्स की ओपीडी शुरू कराने का काम करेंगे।

महेसरा पुल पर आयोजित महेसरा पुल के लोकार्पण और मोहरीपुर-जंगल नंदलाल सिंह- रामपुर चक, शेरपुर- सिहोरवा संपर्क मार्ग के शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे मुख्यमंत्री ने कहा कि 2006 से यहां की जनता इस सेतु के क्षतिग्रस्त होने से काफी परेशान थी। 2009 में नया सेतु स्वीकृत हुआ पर काम नही हुआ। 2003 से पिछली प्रदेश सरकारों के नकारेपन की वजह से यहां काम नही हुआ।

उन्होंने कहा कि भारत के विकास में यूपी की महत्वपूर्ण भूमिका है। हमने पूर्वी उत्तर प्रदेश में अब तक 564 करोड़ के राजमार्ग बनवाना शुरू किया है। 3014 करोड़ की लागत से राजमार्गों के सुदृढ़ीकरण का काम किया जा रहा है। इससे विकास की नई गाथा लिखने की तैयारी हो रही है। पिछले दस महीने में यूपी में विकास कार्य के होने का अनुभव आपने किया होगा। जिस जिले में मैं जा रहा हूं वहां 700 से 800 करोड़ का काम शुरू करवा रहा हूं।

प्रदेश के हर जनपद मुख्यालय को हम 24 घंटे बिजली दे रहे हैं। भाजपा सरकार आने से पहले हमें गोरखपुर में जनता की समस्या को लेकर आंदोलन करना पड़ता था। हमारी सरकार ने आते ही कहा कि माफिया और अपराधी के लिए प्रदेश में जगह नही है।

यदि पिछली सरकार ने भी इस पर काम किया होता तो प्रदेश बदहाल नही होता। हमारी सरकार जनहित से जुड़े किसी काम को करने से पीछे नही हटेगी। गोरखपुर जनपद के विधानसभा क्षेत्र में चल रही योजना का लोकार्पण और शिलान्यास आज और कल किया जायेगा। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अर्थव्यवस्था की दुनिया में आज भारत सबसे तेजी से उभर रहा है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।