BREAKING NEWS
Search
पद्मावत

पद्मावत पर बोले योगी, निर्धारित तारीख को यूपी में हर जगह फिल्म होगी रिलीज

1
Share this news...

फिल्म को लेकर हिंसा करनें वालों को बख्शा नही जायेगा: योगी

Shabab Khan

शबाब ख़ान (वरिष्ठ पत्रकार)

 

 

 

 

 

लखनऊ: संजय लीला भंसाली की चितौड़गढ़ की रानी पद्मावती पर बनाई गयी पीरियड फिल्म शुरु से ही विवादों में घिर गयी थी। राजस्थान में इसे लेकर बड़े स्तर पर विरोध-प्रदर्शन हुअा था। बाद में फिल्म के विवादित सीनस् को हटाकर सेंसर बोर्ड ने इसे पास कर दिया और निर्माता नें इसे रिलीज करनें की तिथि 25 जनवरी को तय कर दिया। लेकिन कई संगठन अभी भी फिल्म को लेकर विरोध करनें की बात कर रहे है, जिनमें से करणी सेना बहुत ही उग्र रुप में है।

फिल्म पद्मावत को लेकर देशभर में करणी सेना विरोध कर रही है। ऐसे में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने चेतावनी जारी करते हुए करणी सेना को खास हिदायत दी है। योगी आदित्यनाथ ने करणी सेना से कानून हाथ में नहीं लेने की अपील की है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘करणी सेना के कार्यकर्ताओं को साफ-साफ हिदायत है कि वह कानून अपने हाथ में लेने का कोशिश ना करें। प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर को बिगाड़ने वालो को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हम सुप्रीम कोर्ट के आदेश में बंधे हैं, इसलिए फिल्म पर प्रतिबंध लगाना संभव नही है।

सीएम ने कहा कि आपके हिंसक प्रदर्शन से लोगों में आपके प्रति सहानभूति कम होगी। हिंसा के माध्यम से अपनी बात पहुंचाना ठीक नहीं है। हिंसा की लोकतंत्र में कोई जगह नहीं है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में पद्मावत की रिलीज नहीं रूकेगी। प्रदेश में हर जगह पर फिल्म दिखाई जाएगी।

Share this news...