बनारस के विकास पर हावी भाजपा की हिंदु-मुस्लिम की राजनीति– कांग्रेस पार्षद रमज़ान अली नें लगाया बड़ा आरोप

रमज़ान अली
Parshad Ramzan Ali from Ward No. 80 Kazi Sadullapura Alleged Nagar Nigam Administration for discrimination while allotment of development funds...
Share this news...

भाजपा पार्षदों को 40 करोड़ रूपये आवंटित, अन्य पार्टी के पार्षदों को अब तक एक रूपया नही, बड़ी लड़ाई लड़नें के मूड़ में रमज़ान अली…

Shabab Khan
शबाब ख़ान (वरिष्ठ पत्रकार)

 

 

 

 

 

 

वाराणसी: नगर निगम वाराणसी मे मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रों मे विकास के कार्यो मे जबरदस्त पक्षपात हो रहा है, भाजपा के पार्षदों को हिंदु बाहुल्य क्षेत्रों के लिये धन का आवंटन हो रहा है लेकिन अन्य पार्षदों को उनके अपने क्षेत्रों की मामूली जरूरतो तक को पूरा कराने के लिये फंड नही दिया जा रहा, यह बाते आज वार्ड नंबर 80 काजी सादुल्लापुरा के कांग्रेस पार्षद रमज़ान अली नें जनमंच न्यूज़ से बातचीत के दौरान कही।

रमज़ान अली नें सीधा आरोप लगाते हुये कहा कि 40 करोड़ रूपये का आवंटन भाजपा पार्षदों को कर दिया जबकि उनके वार्ड में जब से वह पार्षद बनें है एक रूपये तक का काम नही हो पाया है। रमज़ान अली नें इस बाबत एक पत्र यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को भी लिखा है।

पत्र के माध्यम से उन्होने योगी को अवगत कराया कि पार्षद का चुनाव हुये छः माह बीत चुके है लेकिन मेरे वार्ड मे एक पैसे का काम नगर निगम ने नही कराया। मेरे क्षेत्र मे सीवर, गंदा पानी, गली, सड़क, चौका, स्ट्रीट लाइट, पानी न मिलने की समस्या है। सफाई और कूड़े की भी व्यवस्था ठीक नही है।

उन्होने आगे बताया कि एक वर्ष पुराने हुए टेंडर का कार्य भी नही हो रहा है। नगर आयुक्त सिर्फ आश्वासन दे रहे हैं। ऐसे मे मै क्या करुं? पार्षद को तनख्वाह तो मिलती नही, विकास कार्यों के लिये कम से कम साल मे 50 लाख का कोटा तो मिलना चाहिए।

उन्होने हमसे पूछा कि अब आप ही बताइये कि जब मै एक चौका मरम्मत नही करा सकता तो मेरे पार्षद होने का क्या मतलब? पार्षद रमज़ान अली इस मुद्दे को लेकर लंबी लड़ाई लड़नें का मन बना चुके है और यदि स्थिति यथावत रही तो धरना-प्रदर्शन व अनशन का सहारा भी लिया जायेगा, श्री अली नें कहा।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।