Janmanchnews

उद्घाटन मैच में पटना ने रोहतास को हराया

35

बेताब अहमद,

सासाराम: रोहतास जिला मुख्यालय सासाराम के न्यू स्टेडियम फज़लगंज में रविवार को ऑल इंडिया मडुआ चाचा मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट-2017 के पहले मैच में रोहतास और पटना पुलिस टीम के बीच खेला गया जिसमें पटना की टीम ने रोहतास की टीम को 3-0 से अपने पहले ही मैच में पराजित कर दिया मैच के पूर्व मडुआ चाचा टूर्नामेंट का भव्य उद्घाटन किया गया.

जहां सासाराम सांसद छेदी पासवान, खेल पदाधिकारी संजय कुमार सहित फुटबाल एसोसिएशन से जुड़े कई लोगों ने दीप प्रज्वल्लित कर इसकी विधिवत शुरुआत की. मैच के शुरू होने से पूर्व राष्ट्र गीत जन गण मन के साथ खिलाड़ियों का परिचय कराया गया. टूर्नामेंट के पहले ही मैच में मेजबान रोहतास की टीम को हार का मुंह देखना पड़ा. जहां मैच में पटना पुलिस की टीम शुरू से ही रोहतास टीम पर हावी दिखी.

पहले हाफ में ही पटना की टीम 2-0 से आगे रही, वहीं सेकेंड हाफ में एक गोल की और बढ़त लेते हुए पटना टीम 3-0 से इस मैच में विजयी रही. विदित हो कि रोहतास जिला मुख्यालय सासाराम में चाचा मडुआ मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट का यह नौवा साल है. जहां राष्ट्रीय स्तर की टीमों के साथ इस बार विदेश से नेपाल की टीम भी अपने प्रदर्शन के लिए सासाराम आने वाली है.