सूमो के बाद अब CM नीतीश बने लेखक, संसद के अनुभव पर लिखी किताब

CM nitish Kumar Book
Jannmanchnews.com
Share this news...

पटना। डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के बाद अब CM नीतीश कुमार भी लेखक की दुनिया में अपना कदम रखने जा रहे। दरअसल, डिप्टी CM सुशील कुमार मोदी द्वारा राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर ‘लालू लीला’ नमक किताब लिखी है। जिसके बाद अब नीतीश कुमार द्वारा लिखित पुस्तक का भी लोकार्पण होने जा रहा है।

CM नीतीश कुमार ने यह किताब ‘संसद में विकास की बातें‘ नाम से लिखी है। आपको बता दें, नीतीश कुमार द्वारा लिखित इस पुस्तक का लोकार्पण 23 अक्टूबर को बिहार विधान परिषद के सभागार में किया जाएगा।

वहीं इस पुस्तक को भी मशहूर प्रभात प्रकाशन ने प्रकाशित किया है। नरेंद्र पाठक द्वारा संकलित ‘संसद में विकास की बातें’ नामक इस पुस्तक में वो सारे भाषण हैं, जो नीतीश कुमार ने अपने ससंदीय काल में बतौर सांसद दिया था। प्रभात प्रकाशन के एक अधिकारी ने बताया कि ये किताब नीतीश कुमार के भाषणों का संकलन है।

वहीं प्रकाशक के मुताबिक ये किताब दो महीने से लंबित थी। जिसे इसी महीने प्रकाशित करने का फैसला लिया गया है। नीतीश की इस पुस्तक का लोकार्पण विधान परिषद के सभागार में होने जा रहा है।

एक तरफ जहां इस किताब के लेखक नीतीश कुमार हैं तो वहीं दूसरी ओर संकलन नरेंद्र पाठक ने किया है। इसके आलावा CM नीतीश कुमार इससे पहले भी किताब लिख चुके हैं। जिसका लोकार्पण पूर्व राष्ट्रपति ने किया था। सुशील कुमार मोदी की पुस्तक के लोकार्पण के 10 दिन बाद आने वाली इस पुस्तक को लेकर प्रकाशक भी खासे उत्साहित हैं।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।