molest video viral

बिहार में फिर छेड़खानी का एक और वीडियो VIRAL, सुरक्षा पर उठ रहे हैं सवाल, मसौढ़ी की घटना

60
Dharmaveer Dharma

धर्मवीर धर्मा

पटना। कुछ दिनों पहले गया में एक लड़की के साथ हुई छेड़खानी और वीडियो वायरल होने का मामला सामने आया था और अब बिहार से ही एक और छेड़खानी का वीडियो वायरल हो रहा है. यह घटना बिहार के मसौढ़ी की है जहां एक युवती को घंटों तक बंधक बना कर रखा गया और उसके साथ छेड़खानी की गई.यह वीडियो मसौढ़ी सहित कई इलाकों में वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में युवती एक शख्स के साथ है और कुछ लोग उसका रास्ता रोककर उसके साथ अश्लील हरकत करते हैं. वहां खड़े लोग यह भी कह रहे है कि वो लोग पढ़ाई की जगह पर बाइक से घूम रहे हैं. इस दौरान युवती लगातार उनसे छोड़ने के लिए कहती है लेकिन छेड़खानी का सिलसिला लगातार जारी रहता है.वो बार-बार छोड़ने की मिन्नतें करती है लेकिन आसपास के लोग तमाशाबीन बने हुए हैं.

वीडियो के वायरल होते ही चारों तरफ सनसनी फैल गई है. पुलिस भी मामले की तहकीकात में जुटी है. इस घटना पर मसौढ़ी के डीएसपी खुद नजर रखे हुए हैं और मॉनिटरिंग कर रहे हैं. पुलिस फिलहाल आरोपियों की तलाश कर रही है और इस मामले में लगातार गहन छापेमारी भी चल रही है. 

कुछ दिनों पहले गया के वजीरगंज स्थित तरवा गांव में एक युवती के साथ छेड़खानी की थी और इसका वीडियो वायरल किया गया था. इस मामले में दो आरोपियों की गिरफ्तारी हुई थी और 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया था. इस घटना के पहले भी जहानाबाद का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें हवस के हैवानों ने लड़की के साथ छेड़छाड़ की थी और उसका वीडियो वायरल किया गया था. पिछले 5 दिनों में तीसरा मामला है जब बिहार में छेड़खानी का वीडियो वायरल किया गया है.