रमई राम

भाजपा गठबंधन की सरकार द्वारा की गई चुनावी वायदों में से एक भी वायदा पूरा नहीं: रमई राम

34
Dharmaveer Dharma

धर्मवीर धर्मा

पटना। लोकतांत्रिक जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष रमई राम द्वारा पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया गया। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस दौरान कहा की केन्द्र सरकार द्वारा किये गये अलोकतांत्रिक जनविरोधी कार्यों का लोकतांत्रिक जनता दल घोर भर्त्सना करती है। क्योंकि भाजपा गठबंधन की सरकार द्वारा की गई चुनावी वायदों में से एक भी वायदा पूरा नहीं किया गया। केवल देश की जनता को सब्जबाग दिखाकर परेशानी झेलने के लिए मजबूर किया गया।

इनकी राज 24 मई 2014 को गठित हुई थी और 24 जून से लगातार पेट्रोल, डीजल, गैस की दामों में बढ़ोत्तरी हो रही है। जबकि चुनाव पूर्व दाम घटाने की बात कही गई थी।

उन्होंने कहा की डीजल एवं पेट्रोल की कीमत बढ़ने से किसानों को काफी नुकसान हुआ है। किसानों के साथ वादा किया गया था कि लागत का डेढ़ गुना दाम मिलेगा लेकिन आज किसानों को लागत मूल्य भी नहीं मिल रही है। देश के हजारों किसान आत्महत्या कर रहे हैं लेकिन सरकार के कानों में जूं तक नहीं रेंग रही है।

वीडियो भी देखें…

केन्द्र सरकार को निशाना साधते हुए कहा की इतना ही नहीं इन्होंने नोटबंदी और जी.एस.टी लगाकर देश के सभी वर्गों एवं तबकों को परेशानी में डाल दिये हैं। छोटे-छोटे कारखानें बंद हो गये हैं। बड़ी संख्या में लोग बेरोजगार हुए हैं। जबकि नौजवानों को 2 करोड़ प्रतिवर्ष नौकरी देने का वादा किया गया था। पाकिस्तान और कश्मीर के आतंकवाद के नाम पर हो रहे हत्या पर भी नियंक्षण नहीं कर पाये हैं।

उन्होंने कहा की राष्ट्रीय नेता शरद यादव के अगुआई में रफ्तरा से बढ़ रही डीजल, पेट्रोल, एवं गैस की दाम, किसानों की समस्या, बेरोजगारी की समस्या, गरीबों, शोषितों तथा अल्पसंख्यकों का सम्मान दिलाने, आतंकवाद पर नियत्रंण हेतु 11 जून को कारगिल चौक, गांधी मैदान से घोर विरोध प्रदर्शन में हजारों की संख्या में बुद्ध स्मृति, पार्क स्टेशन रोड तक की जाएगी।

रमई राम

File Photo: लोकतांत्रिक जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष रमई राम

इस मौके पर राजवंशी महतो, रामदेव सिंह यादव, शंकर कुशवाहा, वीनू यादव, सेवादार अविनाश साईं, अकरम सिद्दीकी, केदार राय, रंजीत राय, जितेन्द्र यादव, राजेन्द्र यादव, मनीष सिंह, संतोष कुशवाहा, दीपक राज, डॉ. रामनिवास प्र. सिंह, मिथलेस कु. शर्मा, परमानन्द शर्मा, विन्देश्वरी यादव आदि गणमान्य लोग मौजूद थे।