RJD

नीतीश राज में परसा बाजार के जनता बेहाल: पटना जिला व्यवसायिक राजद

19
Dharmaveer Dharma

धर्मवीर धर्मा

पटना। पटना जिला अध्यक्ष, व्यवसायिक प्रकोष्ठ पुटुश सिंह यादव राजद व्यवसायिक प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष श्री अनिल यादव जी के साथ परसा बाजार के हॉस्पिटल का जायजा लिया गया। मौके पर दिखा हॉस्पिटल में ताला लगा हुआ है। नीतीश सरकार लाख वाद कर लें लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और बयां करती है। इस हॉस्पिटल के हालत देखकर अनुमान लगाया जा सकता है की सूबे के अस्पतालों क्या हालात होंगी?

परसा बाजार में एक सरकारी अस्पताल कई सालों से बंद पड़ी हई है। यहाँ के मरीजों को प्राइवेट अस्पताल का सहारा लेना पड़ रह है। सरकारी अस्पताल के डॉक्टर का भी कुछ पता नहीं है। सब घर बैठ कर वेतन ले रहे हैं या अपना निजी क्लीनिक चला रहे हैं।

RJD

File Photo: मौक पर पटना जिला अध्यक्ष, व्यवसायिक प्रकोष्ठ पुटुश सिंह यादव व राजद व्यवसायिक प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष श्री अनिल यादव

परसा बाजार के लोगों को देखने वाला कोई नहीं है। रात में किसी तरह का इमरजेंसी होने पर ग्रामीणों को बहुत परेशानी होती है। सरकार से यही उम्मीद है की परसा बाजार के जनता को है कि इस हॉस्पिटल का संज्ञान ले और इसे पुनः सुचारु रूप से शुरु करें।

इस मौके पर राजद के नेता पीयूष सागर, सुखारी यादव, आलोक कुमार, नागा ठाकुर, अभिषेक मुस्कान, अनिरुद्ध यादव, गोविंदा द्विवेदी, कुमार प्रेम, सूर्यजीत सांवरिया, फुलवारी प्रखंड अध्यक्ष जितेंद यादव भी मौजूद रहे।