tejpratap wedding accident

ऐश्वर्या के कदम पड़तें ही लालू परिवार में खुशियां तो राजद परिवार में गम, चार की मौत

27
Dharmaveer Dharma

धर्मवीर धर्मा

पटना। राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव शादी से लौट रहे राजद नेताओं की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। राष्ट्रीय राजमार्ग 57 पर हुए हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है।

अटकलें लागाई जा रही थी की ऐश्वर्या राय राजद के लिए भाग्यलक्ष्मी है, ऐश्वर्या राय के शुभ भाग्य से लालू यादव को 6 सप्तहों की जमानत मिली। वहीं राबड़ी देवी को भी बिहार विधान परिषद के प्रतिपक्ष नेत्री बनाई गयी। लेकिन ये घटना राजद को झकझोंर दिया है।  

किशनगंज के निवासी थे सभी मृतक…

तेज प्रताप यादव की शादी से लौट रहे सभी राजद नेता हादसे के शिकार हुए। स्कॉर्पियो गाड़ी पर सवार सभी मृतक किशनगंज जिले के रहने वाले थे। मृतकों में प्रखंड प्रमुख पप्पू, राजद जिला अध्यक्ष इंतखाब आलम, इकरामुद्दीन सहित अन्य शामिल हैं।

अहले सुबह हुई घटना…

रविवार सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग 57 पर पोठिया ब्रिज के पास राजद नेताओं की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई और 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। तीन राजद नेताओं की पहचान हो गई है जबकि चालक की पहचान नहीं हो पाई है।

मिल रही जानकारी के अनुसार गाड़ी के चालक को नींद आ जाने के कारण यह घटना हुई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को गाड़ी से निकाला और परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है।