दुष्कर्म आरोपियों के खिलाफ फांसी की मांग हुई तेज, लोगों ने सौंपा उप जिला कलेक्टर को ज्ञापन

karaulii
janmanchnews
Share this news...
Shubham Tiwadi
शुभम तिवाड़ी

करौली। (हिंडौन सिटी) दुष्कर्म मामले को लेकर सर्वसमाज के सैकड़ों लोगों ने नेहरू पार्क में एकत्रित होकर राष्ट्रपति के नाम उपखंड अधिकारी दुलीचन्द मीना को ज्ञापन सौंपा। सर्वसमाज के सैकड़ों लोगों ने दुष्कर्मियों को फांसी देने की मांग करते हुए भारत माता की जय नारे  लगाए। सर्वसमाज के बैठक को देखते हुए सतर्कता के तौर पर पुलिस बल भारी मात्रा में शहर में चप्पे चप्पे पर तैनात रहा।

विहिप नेता धर्मेंद्र गेरा ने बताया कि शहर में स्थित डम्प रोंड के पास अमन टावर में एक दुकानदार वसीम से युवती ने कुछ दिनों पूर्व एक मोबाइल खरीदा था। उस वक्त वसीम ने उसकी फोटो खींच ली। कुछ ही दिनों बाद मोबाइल में खराबी आने पर युवती मोबाइल ठीक कराने वसीम की दुकान पर आई। तो वसीम ने जबरन युवती के साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो किलिपिंग बना ली उसके बाद वसीम युवती के साथ साल भर से पीड़ित युवती का यौन शोषण करता आ रहा था।

पीड़ित युवती द्वारा पुलिस में मामला दर्ज कराया गया। जिस पर पुलिस द्वारा कार्यवाही करते हुए वसीम, नदीम,आरिफ को गिरफ्तार किया गया। आये दिन हो रही घटनाओं को देखते हुए आक्रोशित सर्वसामज ने नेहरू पार्क में बैठक की रखी। समाज के लोगों ने उप जिला कलेक्टर दुलीचन्द मीना को ज्ञापन सौंपा। जिसमे दुष्कर्म के आरोपियों को फाँसी की सजा देने की मांग की गई है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।