saharsha murder

सलखुआ में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक युवक को गोली मारकर की हत्या

26
Sarfaraz Alam

मोहम्मद सरफ़राज़ आलम

सहरसा। (सलखुआ) शहर के सलखुआ थाना क्षेत्र के कुटेसरा पंचायत बहोरवा भरना टोला मे बुधवार की दोपहर हरिनंदन कुमार को उनके सगे चाचा अशोक कुमार सिंह और उसके चचेरे भाई ने जमीनी विवाद को लेकर हरिनंदन कुमार को गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक के पिता मदन सिंह ने बताया कि मेरे बेटे हरिनंदन कुमार को बेरहमी से पहले लाठी से मारा फिर गोली मारकर हत्या कर दिया गया।

इस मामले पर मदन सिंह ने यह भी बताया कि कुछ दिन पूर्व भी जमीनी विवाद को लेकर अशोक सिंह हम लोगों के साथ मारपीट किया था। दो दिन पूर्व अशोक सिंह ने मदन सिंह और हरिनंदन सिंह को जान से मारने की भी धमकी दी गई थी । मदन सिंह ने बताया कि घटना के दिन वह बहोरवा बांध पर स्थित अपने कपड़े की दुकान पर चले गए थे और उनका बड़ा बेटा जो पैसे से सरकारी शिक्षक है वह भी स्कूल चला गया था। छोटा बेटा सिमरी बख्तियारपुर में ही था  घर पर सिर्फ अभिनंदन और उनकी मां और भौजाई थी ।

उसी समय अशोक सिंह और उनके तीन बेटे रविशंकर, धर्मवीर, अभिमन्यु और चाची अहिल्या देवी समेत सभी ने हरिनंदन के घर घुसकर हरिनंदन के साथ मारपीट किया और मारपीट से भी मन नहीं भरा तो दो हरिनंदन को गोली कर हत्या कर दी। जिससे हरिनंदन की हालत गंभीर हो गई उसी समय आसपास के लोग हरिनंदन को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सलखुआ लाया गया। जहां उनकी हालत गंभीर देखकर चिकित्साको ने सहरसा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां रास्ते में ही हरिनंदन की मृत्यु हो गई। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। सभी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।