मालगाड़ी

प्लेटफ़ॉर्म नंबर 1 पर बिना इंजन के तीन दिन से खड़ी है मालगाड़ी

23

मालगाड़ी के कारण विलंब से पहुँच रहीं है दूसरी गाड़ियां, एक नंबर प्लेटफ़ॉर्म के स्टॉल वालों का धंधा भी चौपट…

Aslam Ali

असलम अली

 

 

 

 

 

 

मिर्जापुर: स्थानीय रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर तीन दिनों से बगैर इंजन के मालगाड़ी खड़ी है। डाउन में जाने वाली सभी ट्रेनों को दो नंबर से रवाना किया जा रहा है। इससे यात्रियों को काफी फजीहत का सामना करना पड़ रहा है।
इलाहाबाद से मुगलसराय की तरफ जाने वाली मालगाड़ी सोमवार की दोपहर प्लेटफार्म एक पर पहुंची। जहां चालक अपनी ड्यूटी पूरी कर ट्रेन को खड़ी करने के बाद स्थानीय अधिकारियों को सूचित करके चला गया।

ट्रेन खड़ी रही तो दूसरे दिन मालगाड़ी में लगा इंजन छिवकी चला गया। जिसके कारण अब तक प्लेटफार्म पर मालगाड़ी खड़ी है। वही ट्रेन के खड़ी रहने से यात्रियों के साथ एक नंबर पर स्टाल वालों को भी काफी परेशानी हो रही है। उनकी दुकान पर काफी असर पड़ रहा है।

सभी सवारी गाड़ियां दो नंबर से जा रही है। ऐसे में कई ट्रेन विलंब से पहुंच रही है। मंगलवार की रात इलाहाबाद की तरफ से आने वाली कई ट्रेनों को विंध्याचल तथा उसके पहले के स्टेशनों पर खड़ा कर दिया गया। इस दौरान नगर के तिवरानी टोला निवासी बबली का परिवार मूरी एक्सप्रेस से आ रहा था। वह शाम छह बजे से इंतजार करते रहे लेकिन मूरी एक्सप्रेस रात साढ़े बारह बजे के लगभग आई। उन्होंने बताया ट्रेन को विंध्याचल में कई घंटो से रोक दिया गया है। इस संबंध में एसएस रवींद्र कुमार का कहना है कि इंजन के लिए उच्चाधिकारियों को सूचित कर दिया गया है।