नाइटी पहन कर मवेशी चुराने वाले गिरोह का हुआ पर्दाफाश

arrested
janmanchnews.com
Share this news...
Rohit Kumar Mishra
रोहित कुमार मिश्रा

चाईबासा। सूबे के टुंगरी मोहल्ले में लोगों ने सोमवार की रात गाय चोरी के आरोप में एक व्यक्ति को पकड़कर पहले तो जमकर उसकी पिटाई की उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। मोहल्ले वालों ने बताया कि यह व्यक्ति पहले व्यापारी बन कर आता है और फिर उसके बाद लोगों के गाय को चुरा कर ले जाता है।

चाईबासा में कई दिनों से गाय चोरी की घटनाएं चल रही है, जिसके कारण गाय, मवेशी व जानवर रखने वाले लोग परेशान थे। वहीं पिछले छह माह से लोग अपने जिनवरों की सुरक्षा के लिए जाग कर रात बितातें थे। इस मामले को लेकर पुलिस भी चोरों की खोजबीन में लगी हुई थी, मगर आज तक पुलिस को गाय चोर को पकड़ने में कामयाबी नहीं मिल पाई थी। कई दिनों से चाईबासा शहर और आसपास के इलाकों से गाय चोरी हो रही है। इधर हो रही गाय चोरी का मामला को लेकर स्थानिय थाना में कई शिकायते दर्ज कराई गई है।

janmanchnews.com

ज्ञात हो की गिरफ्तार व्यक्ति जानवरों का खरीद बिक्री करने का कारोबारी अपने को बता कर क्षेत्र में घुमता था। सोमवार की रात भी वह पूर्व की तरह आया और गाय लेने की बात कही। बाद में वह साड़ी पहन कर टुंगरी मुहले में घुमता पाया गया तो लोगों को शक हुआ। जिसके बाद वह एक घर में छिप गया।

इधर मोहल्लेवासी द्वारा काफी खोजबीन करने के बाद घर के अंदर से निकाला। तब तक उसने साड़ी खोल कर नाईटी पहन लिया था और भागने का प्रयास किया। लेकिन, ग्रामीणों नें उसे धर दबोचा। जिसे बाद में उसे मुहल्ले वालों ने जमकर पिटाई की और दोनो हाथ को पेड़ में बांध दिया। पिटाई करने के बाद स्थानीय थाना को इसकी सूचना दी गई। सूचना पाकर घटना स्थल पहुंची पुलिस बल को मोहल्लेवासियों ने गाय चोर को पुलिस के हवाले कर दिया।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।