इलाहाबाद वकील हत्याकांड: पुलिस ने होटल मालिक को उठाया

अधिवक्ता
Lawyers set a bus and three two wheelers on fire after getting the news of Advocate Rajesh Srivastava Murder...
Share this news...

अधिवक्ता के परिजनों से जानकारी मिलनें पर पुलिस नें रामबाग स्थित होटल क्राऊन के मालिक को हिरासत में लिया है…

Shabab Khan
शबाब ख़ान (वरिष्ठ पत्रकार)

 

 

 

 

 

 

इलाहाबाद: अधिवक्ता राजेश श्रीवास्तव हत्याकांड के बाद इलाहाबाद पुलिस के हाथ पांव फूल गये, उधर अक्रोशित वकीलों द्वारा तोड़फोड़ और आगजनी से यूपी सरकार के पसीने छूट गये। फौरन उप मुख्यमंत्री दिनेश सिंह नें फिरोजाबाद में प्रेस को बताया कि दोषियों को बख्शा नही जायेगा। उसके बाद स्वंय मुख्यमंत्री नें अधिवक्ता के परिवार को 20 लाख रूपये देने की घोषणा कर दी।

इस बीच वकील हत्याकांड मामले में होटल क्राउन के मालिक को हिरासत में लिया गया। अधिवक्ता हत्याकांड में परिजनों का आरोप है कि, राजेश श्रीवास्तव की हत्या रामबाग के होटल मालिक ने करवाई है। उस होटल मालिक के खिलाफ राजेश श्रीवास्तव ने पीआईएल दायर की थी।

रामबाग स्थित होटल क्राउन पैलेस के प्रदीप जायसवाल मालिक पर हत्या का आरोप लगाया जा रहा है। परिजनों ने कहा कि, मोहल्ले वालों के कहने पर अधिवक्ता राजेश श्रीवास्तव ने कचहरी में अर्जी दाखिल की थी। क्राउन पैलेस होटल नाले पर बनाया गया था, जो अवैध जमीन पर था। बरसात के समय में नाला जाम हो जाता था। जिसको लेकर न्यायालय में अर्जी दाखिल की थी।

बता दें कि, वकील राजेश श्रीवास्तव के पिता विंधवासनी श्रीवास्तव के दो बच्चे हैं, जो अपने परिजनों के साथ रामबाग में रहते हैं।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।