निर्दोष लोगों की हो रही जबरन गिरफ्तारी को लेकर ताजपुर में हुआ विरोध प्रदर्शन

Bihar Police
File Photo: Bihar Police
Share this news...
Santosh Raj
संतोष राज

समस्तीपुर। जिले के ताजपुर में 2017 के अक्टूबर माह में हुए  बबाल कांड में निर्दोष लोगों का नाम डाला गया था। जिसकी गिरफ्तारी पुलिस के द्वारा शुरू कर दी है। मामले में गिरफ्तारी देख हजारो की संख्या में ग्रामीण नराज हो कर महा पंचायत में  शामिल होने का फैसला किया हैं। इस महा पंचायत में शामिल होने के लिए स्थानीय सांसद और स्थानीय विधायक को शामिल होने के लिए आमंत्रण पत्र दिया गया है। वही पर ग्रामीणों ने आरोप लगाया झूठा मुकदमा ताजपुर थानाकांड सं०-340, 342, 343/17 हटाने को लेकर महापंचायत की तैयारी जोरों से कर रहे हैं।

आपको बताते चलें की  ताजपुर थाना  कांड सं०-340/17, 342/17 एवं 343/17 में लगातार निर्दोष लोगों के नाम डालने व गिरफ्तारी पर रोक लगाने, वीडियो फूटेज, कॉल डिटेल समेत अन्य आधार पर वादानुसार नाम हटाने आदि को लेकर 22 जुलाई को 11 बजे से ताजपुर जनता मैदान में हजारों की संख्या में ताजपुर वासियों समेत महापंचायत में भाग लेने के लिए लोजपा सांसद श्री रामचन्द्र पासवान, भाजपा सांसद श्री नित्यानंद राय, जदयू के राज्य सभा सांसद श्री रामनाथ ठाकुर, राजद विधायक श्री अख्तरुल ईशलाम शाहीन, जदयू विधायक श्री विद्यासागर सिंह निषाद, भाजपा एम एल सी श्री हरिनारायण चौधरी आदि को उनके समस्तीपुर जिला मुख्यालय स्थित पार्टी कार्यालय में जाकर आमंत्रण- पत्र सौपकर, रिसीविंग कराया गया है।

साथ ही इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पूरे ताजपुर के लोग एक जुट हो गए है। सर्वदलीय संधर्ष समिति के संयोजक सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने पत्र की रिसीविंग की छायाप्रति प्रेस को जारी करते हुए बताया कि अनुमंडलाधिकारी को कार्यक्रम की अनुमति पत्र सौपने के बाद निमंत्रण पत्र भेजने का सिलसिला शुरू किया गया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही पर्चा भी जारी कर दिया जाएगा।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।