गांजा तस्करी में पुलिस के सिपाही समेत अन्य आरोपी हुए गिरफ्तार

photo
janmanchnews.com
Share this news...
ईशू केशरवानी
ईशू केशरवानी

रीवा। बीती रात तकरीबन 11:00 बजे थाना गढ़ को मुखबिर की सूचना मिली कि रीवा रेडियो स्टेशन के पास से मादक पदार्थ गांजा के खेप लेकर कुछ लोग निकलने वाले हैं। जिसे गुढ़ थाना द्वारा ऊपर अधिकारियों को अवगत कराया गया। जिस पर पुलिस अधीक्षक ने तत्काल ही थाना प्रभारी को सख्त निर्देश दिया पुलिस अधीक्षक सुशांत सक्सेना व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता ने सख्त निर्देश पर गढ़ थाना प्रभारी टीम के साथ मौके पर पहुंची और कि रेडियो स्टेशन खजुहा के पास से एक ओमनी वाहन बिना नंबर प्लेट की बड़ी तेजी से आ रही थी।

जिसको पुलिस के द्वारा रोका गया। जिस पर उस वाहन में से एक पुलिस का सिपाही प्रदीप मिश्रा निवासी कोठी एवं दूसरा सौरव मिश्रा निवासी महाजन टोला रीवा के बैठे थे एवं पीछे से एक और शिफ्ट डिजायर कार सफेद रंग की बिना नंबर की आई। जिसमें हरीश मिश्रा निवासी सिरसा, राहुल पांडे निवासी लक्ष्मणपुर, झब्बू उर्फ पिंटू निवासी मनेंद्रगढ़ बैठे थे।

पुलिस को देखकर सभी आरोपी उतर कर भागने लगे पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए घेराबंदी करके सिपाही प्रदीप मिश्रा निवासी कोठी, सौरव मिश्रा निवासी महाजन टोला रीवा एवं हरीश मिश्रा को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की। मगर अन्य एक आरोपी राहुल पांडे भागने में सफल रहा। फरार आरोपि की तलाश पुलिस के द्वारा की जा रही है एवं पुलिस द्वारा वाहन की तलाशी लेने दौरान 2 प्लास्टिक के बोरे में 50 पैकेट गांजा भरा पाया गया।

जिसमें एक बोरी पर 30 पैकेट व दूसरी बोरी पर 20 पैकेट जिसे पुलिस द्वारा वजन करने पर दोनों का वजन 49 किलो 500 ग्राम था। जिसकी कीमत लगभग 3 लाख बताई जा रही है। जिस पर पुलिस द्वारा कार्यवाही करते हुए अपराध क्रमांक 8/20 एनडीपीसी धारा 120 बी 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों का वाहन पुलिस जब्त करके थाने में खड़ा करा लिया है। साथ ही इन आरोपियों को पकड़ने वाले पुलिसकर्मियों को पुलिस अधीक्षक ने पुरस्कार देने की घोषणा की है। आरोपियों से पूछताछ कर उनके मुख्य तस्करों के संबंध में पूछताछ जारी है।

Share this news...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फॉलो करें।